हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपरकिंग्स छोड़ दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की खबरों पर कही ये बात

रिपोर्ट्स के अनुसार हरभजन को टीम से जोड़ने के अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स फ्रेंचाइजी रिकी पॉन्टिंग को हेड कोच बनाने पर विचार कर रही है।

By विनीत कुमार | Published: September 2, 2018 05:33 PM2018-09-02T17:33:01+5:302018-09-02T17:33:01+5:30

harbhajan singh denies of joining Delhi Daredevils for 2019 ipl season | हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपरकिंग्स छोड़ दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की खबरों पर कही ये बात

हरभजन सिंह (फाइल फोटो)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 2 सितंबर: भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज 38 साल के हरभजन सिंह ने आईपीएल के अगले सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की खबरों को खारिज किया है। हरभजन ने कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स में उनक अच्छा सयम बित रहा है और फिलहाल ऐसा कोई इरादा नहीं है। मीडियो रिपोर्ट्स और सूत्रों के हवाले से ऐसी बातें चल रही हैं कि दिल्ली डेयरडेविल्स अगले सीजन के लिए हरभजन को मेंटर के तौर पर अपने खेमे से जोड़ सकता है।

हरभजन ने हालांकि इन सारी अटकलों को खारिज किया। वेबसाइट इनसाइडस्पोर्ट डॉट सीओ के अनुसार हरभजन ने कहा, 'मैं फिलहाल जहां हूं, वहां खुश हूं। वे (चेन्नई सुपरकिंग्स) शानदार फ्रेंचाइजी हैं और हम शानदार टीम हैं। मेरा यहां अच्छा समय बित रहा है। अगर मुझे कहीं जाना भी होगा तो इसका खुलासा मैं खुद करूंगा। सूत्रों पर आपको भरोसा करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरे बारे में खबरों के लिए मैं सबसे अच्छा सूत्र हूं।' 

रिपोर्ट्स के अनुसार हरभजन को टीम से जोड़ने के अलावा दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम रिकी पॉन्टिंग को हेड कोच बनाने पर विचार कर रही है। पॉन्टिंग 2018 के सीजन से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़े थे। हालांकि, गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद श्रेयष अय्यर के नेतृत्व वाली टीम का वह खास फायदा नहीं कर सके। दिल्ली डेयरडेविल्स टीम इस सीजन में सबसे आखिरी स्थान पर रही।

इस बीच हरभजन चूकी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि वे घरेलू क्रिकेट में पंजाब की ओर से खेल सकते हैं। पिछले कुछ सीजन से हरभजन लगातार अपने राज्य पंजाब की टीम के लिए खेलते रहे हैं।

साथ ही हरभजन के बयान से ये भी बहुत हद तक साफ हो गया है कि सीएसके की टीम भी फिलहाल उन्हें अपने साथ जोड़े रखना चाहती है और अगले साल एक बार फिर वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलते नजर आयेंगे।  

Open in app