हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है. स्टार कपल के घर बेटे ने जन्म लिया है.

By वैशाली कुमारी | Published: July 10, 2021 03:56 PM2021-07-10T15:56:09+5:302021-07-10T22:30:45+5:30

Harbhajan Singh became father for the second time, actress Geeta Basra gave birth to a son | हरभजन सिंह दूसरी बार बने पिता, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है

googleNewsNext
Highlightsइससे पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा की एक बेटी हिनाया हैटीम इंडिया में 'टर्बनेटर' के नाम से मशहूर हरभजन ने दूसरे बच्चे की गुड न्यूज़ अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैहरभजन और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह के घर एक बार फिर खुशियां ने दस्तक दे दी है. स्टार कपल के घर बेटे ने जन्म लिया है. इससे पहले हरभजन सिंह और गीता बसरा की एक बेटी हिनाया है. हिनाया का जन्म 2016 में हुआ था. 

टीम इंडिया में 'टर्बनेटर' के नाम से मशहूर हरभजन ने दूसरे बच्चे की गुड न्यूज़ अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. हरभजन ने पोस्ट कर लिखा, एक स्वस्थ बच्चे के साथ हमें आशीर्वाद देने के लिए ईश्वर का शुक्रिया। गीता और बेटा दोनों स्वस्थ हैं. इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस हरभजन और गीता को ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं . इसके साथ ही सभी को हरभजन और गीता के बेटे की पहली तस्वीर और नाम का काफी बेसब्री से इंतजार है.

मार्च में इस कपल ने बताया था कि जुलाई में उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है. आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गीता बसरा की वर्चुअल गेदभराई की रस्म हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. गीता बसरा ने कोरोना के दौरान प्रेग्नेंसी में अपना खास ख्याल रखा है. इसके लिए उन्होंने अपने घर ही रोज योगा किया. अपनी पिक्स और वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी.

हरभजन और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी की थी. हरभजन टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय हैं. उन्हें आखिरी बार मैदान पर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 2021 सीजन में देखा गया था.

भज्जी भारत के टी20 विश्व कप और वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के हिस्सा रहे हैं. टीम इंडिया ने 2007 में टी20 और 2011 में वनडे विश्व कप जीता था. उस समय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे. हरभजन ने अपना आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच साल 2016 में यूएई के खिलाफ टी20 मैच खेला था.

भज्जी को आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में केकेआर की ओर से खेलते हुए देखा जा सकता है. आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का आयोजन इस साल सितंबर में यूएई में होगा. वही एक्ट्रेस गीता बसरा ने फ़िलहाल फिल्मों से दूरी बनाई हुई है.

Open in app