क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने बुरी तरह पीटा, शरीर में चोट के निशान

चश्मदीदों के मुताबिक पुलिसकर्मी ने रीवा को बुरी तरह मारा। बहस के दौरान उसके बाल भी खींचे। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया जिसके बाद रीवा वहां से निकल सकी।

By आदित्य द्विवेदी | Published: May 21, 2018 11:47 PM2018-05-21T23:47:50+5:302018-05-21T23:47:50+5:30

Gujarat: cricketer Ravindra Jadeja wife Riva Solanki, allegedly thrashed by a police personnel | क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने बुरी तरह पीटा, शरीर में चोट के निशान

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी को पुलिसवाले ने बुरी तरह पीटा, शरीर में चोट के निशान

googleNewsNext

जामनगर (गुजरात), 21 मईः क्रिकेटर रवींद्र जडेजा आईपीएल में व्यक्त हैं इधर उनकी पत्नी रीवा सोलंकी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। रीवा को सरेआम एक पुलिसवाले ने थप्पड़ रसीद कर दिया। विवाद एक मामूली सड़क हादसे के बाद शुरू हुआ। जामनगर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करके विभागीय जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में कांस्टेबल संजय अहीर को गिरफ्तार किया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी सोमवार की शाम अपनी बीएमडब्लू कार से सरु सेक्शन रोड जा रही थी। उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था। रास्ते में उनकी कार एक पुलिसकर्मी की मोटरसाइकिल से टकरा गई। इसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हुई और विवाद बढ़ गया। पुलिसकर्मी संजय अहीर पर आरोप है कि उसने रीवा सोलंकी को सरेआम थप्पड़ रसीद कर दिया। इसके बाद रीवा सीधा जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची।

जामनगर के एसपी प्रदीप सेजुल ने बताया,

'रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी की पत्नी की शिकायत मिली है। महिला से बदसलूकी के मामले में आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मामला दर्ज कर लिया गया है और विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं।'


प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी जिसने उन पर हमला कर दिया। रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

चश्मदीदों के मुताबिक पुलिस कर्मी ने रीवा को बुरी तरह मारा। बहस के दौरान उसके बाल भी खींचे। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया जिसके बाद रीवा वहां से निकल सकी।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Open in app