रविचंद्रन अश्विन ने किया खुद पर हुए लॉकडाउन के असर का खुलासा, कहा- शुरुआत में मुझे लगा कि मैं ठीक हूं लेकिन अब मैं असहज हो रहा हूं

कोरोना वायरस के कारण 25 मार्च से घर में बंद रविचंद्रन अश्विन ने लॉकडाउन के असर का खुलासा किया है और बताया है कि अब वह असहज होने लगे हैं।

By भाषा | Published: June 4, 2020 08:46 PM2020-06-04T20:46:34+5:302020-06-04T20:46:34+5:30

Feeling itchy, want to go out and play, says Ravichandran Ashwin | रविचंद्रन अश्विन ने किया खुद पर हुए लॉकडाउन के असर का खुलासा, कहा- शुरुआत में मुझे लगा कि मैं ठीक हूं लेकिन अब मैं असहज हो रहा हूं

रविचंद्रन अश्विन ने गुरुवार को कहा कि वह अब असहज महसूस कर रहे हैं। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsरविचंद्रन अश्विन ने गुरुवार को कहा कि वह अब दान पर उतरकर खेलने के लिए बेताब हैं।अश्विन राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण 25 मार्च से अभ्यास नहीं कर पाए हैं। अश्विन चेन्नई में रहते हैं जहां अब तक खेल गतिविधियां दोबारा शुरू नहीं हुई हैं।

मुंबई।कोरोना वायरस महामारी के कारण दो महीने से अधिक समय तक घर में रहने को मजबूर भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने गुरुवार को कहा कि वह अब असहज महसूस कर रहे हैं और मैदान पर उतरकर खेलने के लिए बेताब हैं।

अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह अश्विन भी इस घातक महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लागू राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण 25 मार्च से अभ्यास नहीं कर पाए हैं। बता दें कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीए मोदी ने 25 मार्च से लॉकडाउन का ऐलान किया था।

अश्विन ने सदगुरू के साथ ऑनलाइन बातचीत के दौरान कहा, ‘‘शुरुआत में मुझे लगा कि मैं ठीक हूं लेकिन अब मैं असहज हो रहा हूं, मैं मैदान पर उतरकर खेलना चाहता हूं या ऐसा ही कुछ करना चाहता हूं, घर के अंदर मैं असहज हो रहा हूं।’’

बातचीत के दौरान अश्विन ने होस्ट की भूमिका निभाई और सदगुरू से कोविड-19 और अन्य मुद्दों पर कई सवाल पूछे। तैंतीस साल के स्पिनर अश्विन चेन्नई में रहते हैं जहां अब तक खेल गतिविधियां दोबारा शुरू नहीं हुई हैं।

Open in app