Eng vs Pak, 3rd Test: इंग्लैंड ने किया एक बदलाव, पाकिस्तान ने उतारी वही टीम, जानें प्लेइंग XI

England vs Pakistan, 3rd Test Playing XI: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच साउथम्पटन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में किसने किया क्या बदलाव, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 21, 2020 03:38 PM2020-08-21T15:38:30+5:302020-08-21T15:38:30+5:30

England vs Pakistan, 3rd Test Playing XI: Pakistan remain unchanged, England made one change | Eng vs Pak, 3rd Test: इंग्लैंड ने किया एक बदलाव, पाकिस्तान ने उतारी वही टीम, जानें प्लेइंग XI

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन में किया एक बदलाव (Twitter)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर किया पहले बैटिंग का फैसलाइंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट के लिए अपनी टीमें एक बदलाव किया, पाकिस्तान ने उतारी वही टीम

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ साउम्पटन में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेला गया पहला टेस्ट मैच 3 विकेट से जीतते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। 

साउम्पटन में ही खेला गया दूसरा टेस्ट मैच बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया था और पांच दिनों में केवल 134 ओवरों का खेल ही हो सका था।

पाकिस्तान ने प्लेइंग इलेवन में नहीं किया कोई बदलाव

तीसरे टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। उसने दूसरे टेस्ट में खेले और 11 साल बाद वापसी करने वाले फवाद आलम को टीम में बरकरार रखा है, जो महज 4 गेंदों में डक पर आउट हो गए थे। 

इंग्लैंड ने किया एक बदलाव, सैम कर्रन की जगह जोफ्रा आर्चर को मौका

वहीं इंग्लैंड की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए सैम कर्रन की जगह जोफ्रा आर्चर को मौका दिया है। पिछले मैच की तरह ही इस मैच में भी इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की अनुभवी गेंदबाजी जोड़ी पर ही भरोसा जताया है। 

इंग्लैंड की नजरें इस टेस्ट सीरीज को जीतते हुए पाकिस्तान के खिलाफ 10 सालों में पहली टेस्ट सीरीज जीतने पर है। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ घर में आखिरी बार टेस्ट सीरीज 2010 में 3-1 से जीती थी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है:

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): रोरी बर्न्स, डोमिनिक सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट (c), ओली पोप, जोस बटलर (w), क्रिस वोक्स, डोमिनिक बेस, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (c), बाबर आजम, असद शफीक, फवाद आलम, मोहम्मद रिजवान (w), यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह। 

Open in app