युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा संग श्रेयस अय्यर ने किया जोरदार डांस, फैंस लेने लगे मजे, वीडियो वायरल

चहल और धनश्री ने सगाई से पहले एक-दूसरे को डेट भी किया था और फिर एक-दूसरे का होने का फैसला किया था। इन दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

By अमित कुमार | Published: February 10, 2021 03:07 PM2021-02-10T15:07:19+5:302021-02-10T15:07:19+5:30

Delhi Capitals captain Shreyas Iyer dances with Yuzi Chahal wife video goes viral | युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा संग श्रेयस अय्यर ने किया जोरदार डांस, फैंस लेने लगे मजे, वीडियो वायरल

श्रेयस अय्यर और धनश्री। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsयुजवेंद्र चहल इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं।श्रेयस अय्यर भी टेस्ट सीरीज में टीम के साथ नहीं हैं।ये दोनों ही खिलाड़ी वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम से जुड़ेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पिछले साल ही कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ सात फेरे लिए हैं। इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती है।  युजवेंद्र चहल ने शादी के एक दिन बाद अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन दिनों धनश्री वर्मा का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर धनश्री संग डांस करते दिखाई पड़ रहे हैं। इन दोनों का यह डांस वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद फैंस अय्यर की इस पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैन दोनों की डांसिंग की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ युजवेंद्र चहल को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

एक फैन ने लिखा कि चहल भाई देख लो कहीं दिनेश कार्तिक वाला सीन ना हो जाए। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि ये (धनश्री) पूरी टीम इंडिया को डांस सिखा देंगी। धनश्री अक्सर युजी चहल के साथ भी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। शादी के बाद धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि सबकुछ काफी प्यारा और खूबसूरत था...इंगेजमेंट डे। 

Open in app