कुर्सी से नीचे गिरे डेविड वार्नर, कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ और कोच घबराए, वीडियो हुआ वायरल

डेविड वॉर्नर को सांस लेने में भी दर्द हो रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 19, 2021 03:04 PM2021-12-19T15:04:36+5:302021-12-19T15:16:28+5:30

David Warner sneeze Faces Pangs Pain Video Goes Viral Rib Soreness While Sneezing ashes day night test | कुर्सी से नीचे गिरे डेविड वार्नर, कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ और कोच घबराए, वीडियो हुआ वायरल

पहली पारी में 95 रन बनाने वाले वार्नर दूसरी पारी में महज 13 रन बनाकर आउट हो गए। 

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया ओपनर डेविड वॉर्नर पसली में दर्द से परेशान हैं।इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 35 रन के अंदर एक विकेट खो दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने 364 रन का लक्ष्य रखा है।

एडीलेडः ऑस्ट्रेलिया के एडीलेड में दिन-रात्रि के दूसरे एशेज क्रिकेट टेस्ट में एक वाक्या हो गया। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने 364 रन का लक्ष्य रखा है।

इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 35 रन के अंदर एक विकेट खो दिया है। ऑस्ट्रेलिया ओपनर डेविड वॉर्नर पसली में दर्द से परेशान हैं। डेविड वॉर्नर को सांस लेने में भी दर्द हो रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वार्नर तीसरे दिन आउट हो गए। पहली पारी में 95 रन बनाने वाले वार्नर दूसरी पारी में महज 13 रन बनाकर आउट हो गए। 

डेविड वॉर्नर जब ड्रेसिंग रूम में बैठे थे, तब उन्हें छींक आई। छींक इतनी तेज थी की कुर्सी से लड़खड़ा कर वार्नर गिर गए। उनसे साथ बैठे कार्यवाहक कप्तान स्टीव स्मिथ और कोच जस्टिन लैंगर हैरान रह गए। वार्नर पीछे की ओर गिरे।

कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स की मौजूदगी में इंग्लैंड ने जल्दी सफलताएं हासिल की। आस्ट्रेलिया ने तीन गेंद के भीतर नेसेर और हैरिस के विकेट गंवाए। नेसेर (03) को जेम्स एंडरसन ने बोल्ड किया जबकि स्टुटर्ड ब्रॉड की गेंद पर जोस बटलर ने हैरिस (23) का शानदार कैच लपका।

बटलर ने ब्रॉड की अगली गेंद पर स्मिथ (06) का कैच टपका दिया। आस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान स्मिथ हालांकि जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और ओली रोबिनसन की गेंद पर बटलर को कैच दे बैठे जिससे टीम का स्कोर चार विकेट पर 55 रन हो गया। पहली पारी में 103 रन बनाने वाले लाबुशेन और हेड ने इसके बाद 79 रन की अटूट साझेदारी करके पहले सत्र में इंग्लैंड को और सफलता हासिल नहीं करने दी।

Open in app