David Warner blasts 25-ball fifty on birthday to boost wife reacted on his performance | IPL 2020: जन्मदिन वाले दिन डेविड वॉर्नर ने खेली ताबड़तोड़ पारी, टीम को मिली बड़ी जीत, वाइफ बोलीं- 'बर्थडे ब्वॉय' के लिए परफेक्ट गिफ्ट..'
अपनी वाइफ और बच्ची संग हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsवॉर्नर ने 34 गेंद में 66 रन बनाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। इस जीत के बाद सनराइजर्स 12 मैचों में 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है।सनराइजर्स अभी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से मात देते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। दिल्ली के खिलाफ कप्तान डेविड वॉर्नर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। अपना जन्मदिन शानदार जीत के साथ मनाने वाले वॉर्नर ने 34 गेंद में 66 रन बनाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। 

टीम को मिली शानदार  जीत के बाद डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस वॉर्नर ने एक प्यारा पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर की। कैंडिस ने हैदराबाद की जीत पर लिखा, मुबारकबाद सनराइजर्स हैदराबाद, वॉर्नर के जन्मदिन पर इससे बेहतर तोहफा नहीं हो सकता था, परफेक्ट बर्थडे गिफ्ट।' इस जीत के बाद सनराइजर्स 12 मैचों में 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है और अभी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है।

वॉर्नर के क्रीज पर रहने तक साहा उनके सहयोगी की भूमिका में थे । वार्नर ने 25 गेंद में अर्धशतक पूरा करके अपना 34वां जन्मदिन मनाया । उन्होंने अपनी पारी में दो छक्के और आठ चौके लगाये । रविचंद्रन अश्विन ने 107 रन की पहले विकेट की साझेदारी को तोड़ा जब वार्नर एक्स्ट्रा कवर में अक्षर पटेल को कैच देकर लौटे । दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज सनराइजर्स की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका । पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन पर आउट हो गई । 

राशिद ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट लिये जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले । दिल्ली को पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर सबसे करारा झटका लगा जब फार्म में चल रहे शिखर धवन खाता खोले बिना संदीप की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे । दूसरे ओवर में नदीम ने मार्कस स्टोइनिस (छह) को पवेलियन भेजा दिल्ली को अच्छी शुरूआत से वंचित कर दिया । 

Web Title: David Warner blasts 25-ball fifty on birthday to boost wife reacted on his performance

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे