Coronavirus: सौरव गांगुली ने खुद को किया क्वारंटाइन, बड़े भाई स्नेहाशीष की कोविड-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Coronavirus: सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार था। इसके बाद अब सौरव गांगुली ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

By विनीत कुमार | Published: July 16, 2020 09:11 AM2020-07-16T09:11:37+5:302020-07-16T09:11:37+5:30

Coronavirus Sourav Ganguly in home quarantine after his brother Snehasish tests positive | Coronavirus: सौरव गांगुली ने खुद को किया क्वारंटाइन, बड़े भाई स्नेहाशीष की कोविड-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सौरव गांगुली के बड़े भाई को हुआ कोरोना (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष को हुआ कोरोनासौरव गांगुली भी रहेंगे होम क्वारंटाइन में, एक ही घर में अलग-अलग फ्लोर पर रहते हैं सौरव और उनके भाई

बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले पिछले महीने भी स्नेहाशीष के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आई थी। हालांकि, तब उन्होंने खुद ही इसे गलत बताया था।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार स्नेहाशीष की रिपोर्ट आने के बाद गांगुली सहित परिवार के अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन में रहना होगा। दरअसल, स्नेहाशीष के परिवार में उनकी पत्नी, सास, ससुर और उनके घरेलू सहयोगी को 20 जून को उनके मोमिनपुर स्थित आवास में इस घातक बीमारी के लिये पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद से स्नेहाशीष बेहाला स्थित अपने पारिवारिक आवास चंडी भवन में रहने लगे थे। सौरव गांगुली यहीं रहते हैं। 

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने हाल ही में 8 जुलाई को अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था। वहीं, बंगाल क्रिकेट असोसिएशन (सीएबी) के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि स्न्हाशीष पिछले कुछ दिनों से बुखार से जूझ रहे थे और अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें बेले व्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैब प्रमुख अविषेक डालमिया भी होम क्वारंटाइन पर चले गये हैं। वहीं, बीसीसीआई अध्यक्ष के एक करीबी सूत्र के अनुसार, रिपोर्ट देर शाम आई। स्वास्थ्य से जुड़े मानकों के अनुसार सौरव गांगुली को होम क्वारंटाइन में कुछ दिनों के लिए रहना होगा। बता दें कि स्नेहाशीष सीएबी के सचिव भी हैं। स्नेहाशीष गांगुली ने 59 प्रथम श्रेणी मैचों में 39.59 के औसत के औसत से 2534 रन बनाए हैं।

स्नेहाशीष के परिवार में उनकी पत्नी, सास, ससुर और उनके घरेलू सहयोगी को 20 जून को उनके मोमिनपुर स्थित आवास में इस घातक बीमारी के लिये पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद से स्नेहाशीष बेहाला स्थित अपने पारिवारिक आवास चंडी भवन में रहने लगे थे। सौरव गांगुली यहीं रहते हैं। 

पश्चिम बंगाल में कोरोना के फिलहाल 32838 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें 11,927 एक्टिव मरीज हैं। हाल ही में कोलकाता पुलिस ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीएबी से ईडन गार्डन को क्वारंटाइन सेंटर में बदलने के लिए भी बात की थी।

Open in app