Coronavirus: क्वॉरेंटाइन में बेन स्टोक्स, घर में रहकर इस तरह दे रहे फिटनेस पर ध्यान, जानिए डेली रूटीन

कोरोना वायरस से दुनियाभर में 14,500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 425 हो गई है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 23, 2020 05:40 PM2020-03-23T17:40:25+5:302020-03-23T17:40:25+5:30

Coronavirus: Ben Stokes shares daily routine on Instagram amid home quarantine | Coronavirus: क्वॉरेंटाइन में बेन स्टोक्स, घर में रहकर इस तरह दे रहे फिटनेस पर ध्यान, जानिए डेली रूटीन

Coronavirus: क्वॉरेंटाइन में बेन स्टोक्स, घर में रहकर इस तरह दे रहे फिटनेस पर ध्यान, जानिए डेली रूटीन

googleNewsNext

कोरोना वायरस महामारी के चलते इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स क्वॉरेंटाइन में हैं। इस वक्त वह भले ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं, लेकिन खुद को फिट बनाए रखने के लिए वह किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

स्टोक्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना डेली रूटीन शेयर किया है, जिसमें सुबह 9 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक की दिनचर्या के बारे में जिक्र किया गया है।

उन्होंने लिखा, "ऐसे में जब बच्चों के स्कूल बंद है तो ये चीजें किसी भी माता-पिता को इस मुश्किल समय में बहुत काम आ सकता है ताकि वे घर में सहम महसूस करें।"

कोरोना वायरस से दुनियाभर में 14,500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 425 हो गई है। वहीं 8 लोग इस महामारी से देश में अपनी जान गंवा चुके हैं। 

भारत के अधिकतर हिस्सों में सोमवार को लॉकडाउन का खासा असर देखने को मिल रहा है। इस बीच केन्द्र सरकार ने वायरस पर नियंत्रण के लिये लागू पाबंदियों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है।  

दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और चेन्नई समेत देशभर के 80 जिलों में ट्रेन और अंतर-राज्यीय बस सेवाएं 31 मार्च तक निलंबित होने से लोगों की यात्रा और आवाजाही पर पाबंदी लगी है। केंद्र ने राज्य सरकारों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है।

Open in app