वर्ल्ड कप के लिए कैसी होगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद कप्तान कोहली ने किया खुलासा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला गंवाने के बाद बुधवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है।

By भाषा | Published: March 14, 2019 10:45 AM2019-03-14T10:45:26+5:302019-03-14T10:45:26+5:30

Clear about our World Cup playing XI, just one spot up for discussion, says Virat Kohli | वर्ल्ड कप के लिए कैसी होगी टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद कप्तान कोहली ने किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में भारत को 3-2 से हराया।

googleNewsNext
Highlightsभारतीय कप्तान विराट कोहली ने विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है।भारतीय कप्तान ने कहा कि चौथे नंबर और दूसरे विकेटकीपर का मामला सुलझाया जा चुका है।विराट कोहली ने कहा हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है।

नई दिल्ली, 14 मार्च। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला गंवाने के बाद बुधवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें और निर्णायक मुकाबले में भारत को 35 रन से हराकर वनडे सीरीज 3-2 से अपने नाम की।

कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'विश्व कप के लिए अंतिम एकादश लगभग तय है और परिस्थितियों के अनुसार इसमें एक-दो फेरबदल हो सकते हैं।'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला से पहले कोहली ने कहा था कि विश्व कप के लिए जाने वाली टीम में दो जगहों को भरना है, लेकिन सीरीज के बाद उन्होंने कहा कि अब सिर्फ एक स्थान के बारे में चर्चा की जानी है।

बल्लेबाजी में चौथे नंबर और टीम में दूसरे विकेटकीपर को लेकर को भम्र की स्थिति बरकरार है लेकिन भारतीय कप्तान ने कहा कि इसे ‘सुलझाया’ जा चुका है। 

कोहली ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, 'हमने टीम की रूप-रेखा लगभग तैयार कर ली है। अब यह खिलाड़ी को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताने और उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करने के बारे में है। हम बिल्कुल भी भ्रमित नहीं है। शायद एक ही जगह है जिसके लिए चर्चा की जरूरत है।'

Open in app