सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर क्रिस गेल ने लगाया ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल में किंग्स इलेवन के लिए खेल रहे गेल के डास करते हुए वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 23, 2018 04:18 PM2018-04-23T16:18:19+5:302018-04-23T16:18:19+5:30

chris gayle dancing on sapna choudhary song teri ankhya ka yo kajal | सपना चौधरी के 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर क्रिस गेल ने लगाया ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

Chris Gayle

googleNewsNext

नई दिल्ली, 23 अप्रैल: आईपीएल-2018 में एक शतक और दो फिफ्टी के साथ धमाकेदार खेल दिखा रहे क्रिस गेल अक्सर क्रिकेट से अलग दूसरी बातों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। बात जब पार्टी, डांस और मस्ती की हो तो गेल वैसे भी कभी पीछे नहीं रहते। गेल का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी के गानों पर ठुमके लगा रहे हैं।

आईपीएल में किंग्स इलेवन के लिए खेल रहे गेल के डास करते हुए वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। गेल का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए गेल की तारीफ की और लिखा, 'देखो मुझे इंटरनेट पर क्या मिला। क्रिस गेल आप वाकई बेहतरीन डांसर हैं।' 

बता दें कि गेल को इस बार जनवरी में आईपीएल के लिए हुई नीलामी में पहली दो बोली में किसी टीम ने नहीं खरीदा था। बाद में प्रीति जिंटा की टीम ने गेल को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदा। हालांकि, गेल के मौजूदा फॉर्म ने सभी टीमों को चौंका दिया है। आईपीएल-11 में गेल अब तक खेले तीन मैचों में 229 रन बना चुके हैं। गेल ने अब तक इस आईपीएल में 21 छक्के और 13 चौके जड़े हैं। (और पढ़ें- सचिन 24 अप्रैल को अपने बर्थडे पर करेंगे फैंस से चैट, आप भी मास्टर ब्लास्टर से कर सकते हैं बात)

Open in app