आईपीएल में लड़खड़ा रही चेन्नई सुपर किंग्स ने लिया धोनी के मजबूत कदमों का सहारा, तीसरी बार बनाया कप्तान

चेन्नई सुपर किंग ने शनिवार को एक बड़ा उलटफेर करते हुए आईपीएल के इस सीजन में कप्तानी कर रहे रविंद्र जडेजा की जगह अपने पुराने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को तीसरी बार कप्तान नियुक्त किया है। चेन्नई सुपर किंग इस बार के आईपीएल में अब तक 8 मुकाबले खेले हैं और जिसमें उसे महज 2 मैचों में जीत हासिल हुई है।

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 1, 2022 04:08 PM2022-05-01T16:08:28+5:302022-05-01T16:13:27+5:30

Chennai Super Kings, who were faltering in IPL, took support of Dhoni's strong steps, made captain for the third time | आईपीएल में लड़खड़ा रही चेन्नई सुपर किंग्स ने लिया धोनी के मजबूत कदमों का सहारा, तीसरी बार बनाया कप्तान

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsधोनी ने टूर्नामेंट शुरू होने के दो दिन पहले चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी छोड़ दी थी धोनी के हटने के बाद टीम मैनेजमेंट ने रविंद्र जडेजा को कप्तान नियुक्त किया थालेकिन टीम के खराब परफार्मेंस को देखते हुए टीम मौनेजमेंट ने एक बार फिर धोनी को कप्तानी सौंपी है

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में बाहर न होने और अपने पुराने उम्दा प्रदर्शन को बरकरार रखने के लिए एक बार फिर अपने पुराने और भरोसेमंद कप्तानी की अगुवाई में टीम की कमान सौंपने जा रही है।

जी हां, चेन्नई सुपर किंग ने शनिवार को आईपीएल में चार बार के चैंपियन कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को तीसरी बार कप्तान नियुक्त किया है।

धोनी द्वारा टूर्नामेंट शुरू होने के दो दिन पहले कप्तानी पद से हटने के बाद आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग का नेतृत्व कर रहे रवींद्र जडेजा ने घोषणा की है कि वो अपनी परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाने के लिए कप्तानी का पद छोड़ रहे हैं।

इस मामले में चेन्नई सुपर किंग की ओर से जारी की गई सूचना के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने टीम के 'बड़े हित' को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से कप्तान बनना स्वीकार किया है।

इसके साथ ही सुपर किंग्स की ओर से यह भी कहा गया है, "चूंकि रवींद्र जडेजा अपने क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और धोनी से गुजारिश की कि वो टीम की कमान अपने हाथों में ले लें।

महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा की बातों का सम्मान करते हुए और टीम के बेहतरी के लिए टीम का कप्तान बनने के लिए राजी हो गये हैं।

चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग इस सीजन में अपने खराब परफार्मेंस से जूझ रही है और टूर्नामेंट से लगभग बाहर होने की कगार पर है।

साल 2021 की विजेता टीम रही चेन्नई सुपर किंग इस बार के आईपीएल में अब तक 8 मुकाबले खेले हैं और जिसमें उसे महज 2 मैचों में जीत हासिल हुई है।

Open in app