IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले धोनी को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम से जुड़ा यह दिग्गज खिलाड़ी

Chennai Super Kings sign Australian fast bowler Jason Behrendorff: आईपीएल 2021 के लिए जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने साथ शामिल कर लिया है।

By अमित कुमार | Published: April 9, 2021 03:27 PM2021-04-09T15:27:50+5:302021-04-09T15:27:50+5:30

Chennai Super Kings sign Australian fast bowler Jason Behrendorff as the replacement for Josh Hazlewood | IPL 2021: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले धोनी को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम से जुड़ा यह दिग्गज खिलाड़ी

सीएसके की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsचेन्नई टीम में अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना की वापसी हुई है जो आईपीएल में 5368 रन बना चुके हैं। तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल आठ टीमों में सातवें स्थान पर रही ।चेन्नई के लिए दीपक चाहर और रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी में भी योगदान दे सकते हैं ।

Chennai Super Kings sign Australian fast bowler Jason Behrendorff: आईपीएल में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। चेन्नई को पिछले सीजन दिल्ली से दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में माही की टीम इस साल जीत के साथ अपना आगाज करना चाहेगी। 

वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अपने देश के जोस हेजलवुड की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सत्र से जुड़ेंगे। आईपीएल आयोजकों ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। हेजलवुड ने कुछ दिन पहले टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। बायें हाथ के तेज गेंदबाज बेहरेनडोर्फ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 11 एकदिवसीय और सात टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले है। 

आईपीएल में यह उनका दूसरा सत्र होगा, इससे पहले वह 2019 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उस सत्र में उन्होंने पांच मैचों में पांच विकेट झटके थे। हेजलवुड ने इस साल खेले जाने वाले एशेज और टी20 विश्व कप से पहले खुद को तरोताजा रखने के लिए आईपीएल से हटने का फैसला किया था। यूएई में खेले गये पिछले सत्र में 30 साल के इस गेंदबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए तीन मैच खेले थे। 

चेन्नई की टीम शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के अभियान की शुरुआत करेगी।  चोटिल श्रेयस अय्यर की गैर मौजूदगी में कप्तानी कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने हाल ही में कहा था कि वह पहले मैच में धोनी से अब तक मिली सारी सीख का इस्तेमाल करेंगे ।

Open in app