VIDEO: गेंदबाजी के दौरान नाथन कॉल्टर नाइल को आया चक्कर, पहुंचे हॉस्पिटल

पर्थ स्कॉचर्स के कप्तान मिशेल मार्श से बात करने के बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद डाली जिस पर बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया। गेंद डालने के तुरंत बाद वह मैदान पर बैठ गए। टीम के फिजियो क्रिस क्विनेल ने कहा कि कुल्टर-नाइल ‘गंभीर वेर्टिगो के शिकार’ हो गए थे।

By भाषा | Published: February 9, 2019 05:18 PM2019-02-09T17:18:57+5:302019-02-09T17:19:37+5:30

Big Bash League: Nathan Coulter-Nile taken to hospital after onfield collapse | VIDEO: गेंदबाजी के दौरान नाथन कॉल्टर नाइल को आया चक्कर, पहुंचे हॉस्पिटल

VIDEO: गेंदबाजी के दौरान नाथन कॉल्टर नाइल को आया चक्कर, पहुंचे हॉस्पिटल

googleNewsNext

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम में शामिल नाथन कॉल्टर नाइल शनिवार को बिग बैश लीग मैच के दौरान मैदान पर वर्टिगो (चक्कर आना) के शिकार हो गए। ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 लीग में पर्थ स्कोचर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले कुल्टर-नाइल ने एडीलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ अपने अंतिम ओवर की पांचवी गेंद डालने के बाद इशारा किया की वह ठीक नहीं है।

पर्थ स्कॉचर्स के कप्तान मिशेल मार्श से बात करने के बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद डाली, जिस पर बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया। गेंद डालने के तुरंत बाद वह मैदान पर बैठ गए। टीम के फिजियो क्रिस क्विनेल ने कहा कि कुल्टर-नाइल ‘गंभीर वेर्टिगो के शिकार’ हो गए थे।

बीबीएल वेबसाइट पर क्विनेल ने कहा, ‘‘मैच के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और एहतियात के तौर पर अगले कुछ समय के लिए उन पर नजर रखी जाएगी।’’


Open in app