IPL 2020: मैच से पहले मार्कस स्टोइनिस का बड़ा बयान आया सामने, बताया किस प्लान के तहत दिल्ली जीत सकती हैं मुकाबला

स्टोइनिस के लिए यह सीजन अब तक काफी अच्छा रहा है और उन्होंने 314 रन बनाने के अलावा नौ विकेट भी लिए हैं। स्टोइनिस से आज एक बार फिर टीम को बड़ी उम्मीदें होंगी।

By अमित कुमार | Published: November 8, 2020 02:04 PM2020-11-08T14:04:06+5:302020-11-08T14:07:45+5:30

before match Marcus Stoinis said Delhi Capitals Have to Play Fearlessly to Beat SRH | IPL 2020: मैच से पहले मार्कस स्टोइनिस का बड़ा बयान आया सामने, बताया किस प्लान के तहत दिल्ली जीत सकती हैं मुकाबला

मार्क्स स्टोइनिस ने जताया टीम पर भरोसा। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज लगातार रन बनाने में फ्लॉप साबित हो रहे हैं।संदीप सर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान और टी नटराजन की गेंदबाजी के आगे दिल्ली के बल्लेबाजों को संभलकर खेलना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के लिए यह सीजन अच्छा गुजरा है। पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ भी स्टोइनिस ने ही दिल्ली के लिए सबसे अधिक रन बनाए थे। शुरुआती मुकाबलों में लगातार बेहतर प्रदर्शन करने वाले दिल्ली के बल्लेबाज अपना लय खो बैठे हैं। दिल्ली के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज लगातार रन बनाने में फ्लॉप साबित हो रहे हैं।

ऐसे में स्टोइनिस ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के लिए उनकी टीम को निडर होकर खेलना होगा। पिछले छह मुकाबलों में से पांच में जीत हासिल करने वाली हैदराबाद हर डिपार्टमेंट में दिल्ली से बेहतर दिखाई पड़ रही है। खासतौर पर संदीप सर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान और टी नटराजन की गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज स्कोर करने में नाकाम हो रहे हैं।

स्टोइनिस ने मैच से पहले कहा, "इस लंबे टूर्नामेंट में अधिकतर टीमें ऊपर-नीचे होकर आई है, लेकिन सीजन की शुरुआत में अच्छे प्रदर्शन के बाद हमने दूसरे स्थान के साथ लीग चरण का समापन किया। हमारे पास एक मैच है और इसे जीतकर हम फाइनल में पहुंचेंगे। मुझे लगता है कि हमें निडर होकर खेलना होगा और हमारे लिए यह एक अच्छा मैच होगा।"

स्टोइनिस ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि रन बनाना हमेशा अच्छा होता है, लेकिन टीम जीतती है तो और भी अच्छा होता है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि लेकिन जब आप जीतते हैं तो यह टीम के लिए हमेशा बेहतर होता है। इसलिए उम्मीद है कि मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं कर सकता हूं। लेकिन दिन के अंत में उम्मीद है कि हमें जीत मिलेगी। हैदराबाद और दिल्ली में से जीत दर्ज करने वाली टीम मुंबई के खिलाफ मंगलवार को फाइनल खेलेगी।

Open in app