IND VS AUS FINAL: अरुण जेटली स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स ने लगाए चोके-छक्के, देखें वीडियो

IND VS AUS FINAL: भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल देखने के लिए गुजरात पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने सोमवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चोके-छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने यहां बच्चों से मुलाकात भी की। साथ ही उनके साथ गली क्रिकेट भी खेला। इस दौरान रिचर्ड काफी खुश दिखाई दिए।

By धीरज मिश्रा | Published: November 20, 2023 03:29 PM2023-11-20T15:29:41+5:302023-11-20T15:34:03+5:30

australiya deputy pm richard marles hit fours and sixes in arun jaitley stadium | IND VS AUS FINAL: अरुण जेटली स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्स ने लगाए चोके-छक्के, देखें वीडियो

photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पहुंचे स्टेडियम में बच्चों से मिले डिप्टी पीएम रिचर्ड मार्ल्सबच्चों के साथ खेला गली क्रिकेट, लगाए चोके-छक्के

IND VS AUS  FINAL: भारत और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल देखने के लिए गुजरात पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम और रक्षा मंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने सोमवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चोके-छक्के लगाए। इस दौरान उन्होंने यहां बच्चों से मुलाकात भी की। साथ ही उनके साथ गली क्रिकेट भी खेला। इस दौरान रिचर्ड काफी खुश दिखाई दिए। उन्होंने पहले गेंदबाजी की। इसके बाद बल्लेबाजी में एक से बढ़कर एक चोके-छक्के लगाए।

रिचर्ड इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को अपनी ओर से पुष्पांजलि भी अर्पित की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री के परिवार के लोग भी मौजूद रहे। मालूम हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था।

भारत के कप्तान टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। भारत ने सभी विकेट खोकर 50 ओवर में 240 रन बनाए। वहीं 241 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट रहते फाइनल मुकाबला जीत लिया। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स ने पैट कमिंस को विश्व कप की ट्रॉफी दी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने जमकर जश्न मनाया।

टीम हमारी है हम टीम के साथ हैं

फाइनल मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना की जा रही है। वहीं जहां आलोचना हो रही है वहीं टीम इंडिया के समर्थन में भी फैंस आए हैं। भारतीय फैंस का कहना है कि विश्व कप 2023 में भारत ने सभी 10 मैच में शानदार जीत हासिल की। 11वें मैच में भी भारत से उम्मीद थी कि जीतेंगे। लेकिन क्रिकेट में एक टीम हारती है दूसरी जीतती है। कोई बात नहीं हम हार गए। लेकिन हमें टीम इंडिया पर गर्व है। सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा टीम के सपोर्ट में वीडियो और फोटो पोस्ट किया गया है।

Open in app