ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट ने टीम इंडिया के संबंध में लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, पैट कमिंस ने दी प्रतिक्रिया, भारतीय फैंस भड़के

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक स्क्रीनशॉट में, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने पोस्ट पर हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिससे भारतीय प्रशंसक नाराज हो गए हैं।

By रुस्तम राणा | Published: November 25, 2023 03:28 PM2023-11-25T15:28:13+5:302023-11-25T15:28:13+5:30

Australian Captain Pat Cummins Reacts To Offensive Post Regarding Team India After CWC 2023 Win, Pic Goes Viral | ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट ने टीम इंडिया के संबंध में लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, पैट कमिंस ने दी प्रतिक्रिया, भारतीय फैंस भड़के

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट ने टीम इंडिया के संबंध में लिखा आपत्तिजनक पोस्ट, पैट कमिंस ने दी प्रतिक्रिया, भारतीय फैंस भड़के

googleNewsNext
Highlightsकमिंस ने इंस्टाग्राम पर एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट द्वारा टीम इंडिया के खिलाफ एक ट्रोल लेख पर प्रतिक्रिया दी30 वर्षीय ने पोस्ट पर हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिससे भारतीय प्रशंसक नाराज हो गए हैं

CWC 2023: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने 2023 विश्व कप फाइनल जीत के बाद इंस्टाग्राम पर एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट द्वारा टीम इंडिया के खिलाफ एक ट्रोल लेख पर प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक स्क्रीनशॉट में, 30 वर्षीय ने पोस्ट पर हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिससे भारतीय प्रशंसक नाराज हो गए हैं।

ट्रैविस हेड, जो एक दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई हैं, ने फाइनल में मैच जिताऊ शतक जड़ा, इस लेख में मेज़बानों पर कटाक्ष करते हुए शीर्षक दिया गया, 'दक्षिण ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति ने विश्व रिकॉर्ड 11 बेटों को जन्म दिया।' जबकि कमिंस ने 4 हंसी वाले इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी की, रिपोर्टों से यह भी पता चला कि उन्होंने पोस्ट को शुरू में लाइक किया और फिर इसे अनडू कर दिया, जिससे टीम इंडिया के समर्थकों के बीच व्यापक प्रतिक्रिया हुई।

वर्ल्ड कप के फाइनल में 30 वर्षीय कप्तान ने टॉस में सही कॉल करते हुए सूखी पिच पर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनका फील्ड प्लेसमेंट भी सही था, जिससे घरेलू टीम की प्रसिद्ध बल्लेबाजी लाइन-अप को अंतिम 10 ओवरों में कोई गति नहीं हासिल करने दी।

गेंद के साथ, कमिंस ने 10-0-34-2 के प्रभावशाली आंकड़े के साथ विराट कोहली और श्रेयस अय्यर को आउट किया, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 50 ओवरों में 240 रनों पर रोक दिया। 10 ओवर के अंदर 3 विकेट खोने के बावजूद, उन्होंने ट्रेविस हेड की मदद से टीम को जीत की ओर अग्रसर किया।

हेड 137 रन बनाकर विश्व कप फाइनल में शतक लगाने वाले खिलाड़ियों के विशिष्ट समूह में शामिल हो गए और ऑस्ट्रेलिया ने अपनी छठी खिताबी जीत पक्की कर ली।

Open in app