AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

Australia vs New Zealand: कोच जस्टिन लैंगर स्थिर एकादश तैयार करने की कोशिशों में जुटे हैं और हाल में दो टेस्ट की श्रृंखला में पाकिस्तान को रौंदने के बाद उन्हें टीम में बदलाव करने का कोई कारण नजर नहीं आता।

By भाषा | Published: December 11, 2019 02:53 PM2019-12-11T14:53:00+5:302019-12-11T14:53:00+5:30

Australia vs New Zealand: Australia announced Test squad for upcoming 3rd Test | AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार से पर्थ में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रहे दिन-रात्रि टेस्ट के लिए अपनी अंतिम एकादश मे कोई बदलाव नहीं किया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार तीसरे टेस्ट में समान अंतिम एकादश के साथ उतरेगी।

कोच जस्टिन लैंगर स्थिर एकादश तैयार करने की कोशिशों में जुटे हैं और हाल में दो टेस्ट की श्रृंखला में पाकिस्तान को रौंदने के बाद उन्हें टीम में बदलाव करने का कोई कारण नजर नहीं आता। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने हालांकि कहा है कि मेलबर्न और सिडनी में होने वाले अगले दो टेस्ट के लिए टीम में बदलाव किया जा सकता है।

टीम इस प्रकार है: टिम पेन (कप्तान), डेविड वार्नर, जो बर्न्स, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, ट्रेविस हेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

Open in app