Australia captain Aaron Finch pain reaction after being unsold in IPL 2021 auction | IPL 2021 Auction: नीलामी में नहीं बिकने पर छलका ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच का दर्द, कही दिल छू लेने वाली बात
एरोन फिंच। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsएरोन फिंच का पिछला आईपीएल सीजन बेहद खराब गुजरा था। दुबई में आरसीबी की ओर से खेलते हुए उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। आईपीएल के साथ-साथ बीबीएल में भी फिंच का खराब फॉर्म जारी रहा था।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: 18 फरवरी को हुए नीलामी में एरोन फिंच अनसोलंड रह गए थे। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई। फिंच वर्ल्ड के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। ऐसे में उनका अनसोल्ड जाना क्रिकेट के कई दिग्गज हजम नहीं कर पा रहे हैं। अब इस पर एरोन फिंच ने खुद अपनी बात रखी है। 

एरोन फिंच ने स्वीकार किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की हाल की नीलामी में उनका नहीं चुना जाना हैरान करने वाला नहीं था। लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ समय घर में बिताना बुरा नहीं होगा। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए आईपीएल 2020 में फिंच ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से 22.3 की औसत से रन बनाये। वह केवल एक बार 50 रन से अधिक का स्कोर बना पाये। 

यही नहीं बिग बैश लीग (बीबीएल) में भी वह प्रभाव नहीं छोड़ पाये। उन्होंने मेलबर्न रेनेगडेस की तरफ से 13 पारियों में 13.76 की औसत से 179 रन बनाये थे। फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले कहा कि फिर से खेलना अच्छा होता। यह शानदार प्रतियोगिता है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मेरा नहीं चुना जाना अप्रत्याशित नहीं था।  

उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट खेलना पसंद करता लेकिन घर में कुछ समय बिताना बुरी बात नहीं है विशेषकर अगस्त से हमारा व्यस्त कार्यक्रम है जब हम ब्रिटेन के लिये रवाना होंगे। कुछ समय पृथकवास पर रहेंगे और जैव सुरक्षित वातावरण में काफी समय बिताएंगे। फिंच ने कहा कि मुझे लगता है कि घर में रहकर खुद को फिर से तैयार करना अच्छा हो सकता है। मैं जानता हूं कि मेरी पत्नी निश्चित तौर पर इसको लेकर उत्साहित होगी।

Web Title: Australia captain Aaron Finch pain reaction after being unsold in IPL 2021 auction

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे