Australia A vs Pakistan, 3-day Practice Match: 56 boundries from pakistan side, babar azam hit 157 runs | PAK vs AUS A: एक ही पारी में लगी 56 बाउंड्री, बाबर आजम ने ठोक दिए 157 रन
PAK vs AUS A: एक ही पारी में लगी 56 बाउंड्री, बाबर आजम ने ठोक दिए 157 रन

ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ पर्थ में जारी 3 दिवसीय अभ्यास मैच में पाकिस्तान की ओर से पहली पारी में 53 चौके और 3 छक्के देखने को मिले। इस दौरान बाबर आजम ने शानदार 24 चौकों की मदद से 157 रन की पारी खेली।

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान 60 रन के अंदर अजहर अली (11), हारिस सोहेल (18) और शान मसूद (22) के रूप में तीन झटके लग चुके थे। इसके बाद असद शफीक (119) और बाबर आजम ने विशाल साझेदारी कर टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया। ये दोनों बल्लेबाज रिटायर हर्ट होकर वापस लौटे।

जब पाकिस्तान का चौथा विकेट गिरा, तो स्कोर 344 पर आ चुका था। छठे विकेट के लिए एक बार फिर अर्धशतकीय साझेदारी हुई, जिसने पाकिस्तान को 400 के पार पहुंचा दिया। यासिर शाह ने 53 रन की पारी खेली, जिसकी बदौलत पाकिस्तान ने टीम 428 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से झाय रिचर्डसन ने 3, जबकि मेरेडिथ और नीसीर ने 2-2 शिकार किए।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को लगता है कि पाकिस्तान के बाबर आजम बेहद प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं और उनमें विराट कोहली तथा स्टीव स्मिथ की बराबरी करने की क्षमता है। 

बाबर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खत्म हुई टी-20 सीरीज में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे और अब उनकी कोशिश टेस्ट सीरीज में भी इस फॉर्म को बरकरार रखने की होगी।

Web Title: Australia A vs Pakistan, 3-day Practice Match: 56 boundries from pakistan side, babar azam hit 157 runs
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे