अब कोहली की टीम को टिप्स देंगे आशीष नेहरा, RCB ने IPL के नए सीजन के लिए बनाया कोच

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को गेंदबाजी कोच बनाया है।

By सुमित राय | Published: September 5, 2018 05:36 PM2018-09-05T17:36:35+5:302018-09-05T17:36:35+5:30

Ashish Nehra appointed Royal Challengers Bangalore coach | अब कोहली की टीम को टिप्स देंगे आशीष नेहरा, RCB ने IPL के नए सीजन के लिए बनाया कोच

अब कोहली की टीम को टिप्स देंगे आशीष नेहरा, RCB ने IPL के नए सीजन के लिए बनाया कोच

googleNewsNext

बेंगलुरु, 5 सितंबर। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल के नए सीजन के लिए आशीष नेहरा को गेंदबाजी कोच बनाया है। इससे पहले आरसीबी ने गैरी कर्स्टन को कोच बनाया था। बता दें कि आशीष नेहरा पिछले साल आरसीबी से जुड़े थे और मेंटर की भूमिका में नजर आए थे।

आरसीबी का कोच चुने जाने के बाद नेहरा ने कहा कि पिछले सत्र में मुझे आरसीबी कोचिंग टीम से जुड़ने का सौभाग्य मिला। मैं टीम प्रबंधन का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने कोचिंग नेतृत्व पद के लिए मेरे नाम पर विचार किया। मैं उनके साथ सफल सत्र का इंतजार कर रहा हूं।

नेहरा ने कहा कि बैंगलोर की टीम के पास पहले से अच्छे खिलाड़ी हैं, जबकि विराट कोहली की कप्तानी में टीम की मजबूत बल्लेबाजी पहले जैसी ही है। ऐसे में आने वाले सीजन में हम और बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।

बता दें कि इस साल आईपीएल में आरसीबी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और टीम अपने 14 में से सिर्फ 6 मैच ही जीत पाई थी। आरसीबी में विराट कोहली के अलावा ब्रेंडन मैकुलम और एवी डीविलियर्स जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी हैं।

आरसीबी के चेयरमैन संजीव चुड़ीवाला ने कहा कि नेहरा और कर्स्टन कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि हम आशीष नेहरा के आरसीबी कोचिंग नेतृत्व टीम का हिस्सा बनने से काफी खुश हैं। नेहरा और कर्स्टन कोहली के साथ मिलकर टीम के बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करेंगे।

Open in app