धोनी ने प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर के साथ खेला फुटबॉल, वायरल हुई फोटोज

धोनी क्रिकेट से ब्रेक को काफी इंजॉय कर रहे हैं। धोनी हाल ही में चैरिटेबल फुटबॉल मैच में नजर आए।

By सुमित राय | Published: October 2, 2018 03:17 PM2018-10-02T15:17:47+5:302018-10-02T15:17:47+5:30

After Asia Cup triumph, MS Dhoni Plays football with Nick Jonas in Mumbai | धोनी ने प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर के साथ खेला फुटबॉल, वायरल हुई फोटोज

धोनी ने प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर के साथ खेला फुटबॉल, वायरल हुई फोटोज

googleNewsNext

एशिया कप में खिताब जीतने के बाद भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही है। टेस्ट मैचों से रिटायरमेंट लेने के बाद धोनी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में वो क्रिकेट से ब्रेक को काफी इंजॉय कर रहे हैं। धोनी हाल ही में चैरिटेबल फुटबॉल मैच में नजर आए।

यह मैच इसलिए भी खास था, क्योंकि धोनी के साथ प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस के अलावा बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी मौजूद थे। धोनी और निक जोनस के अलावा डीनो मोरिया, ईशान खट्टर, आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू और छोटे परदे के एक्टर विवियन डिसेना जैसे सितारे मैच खेलते नजर आए।

प्रियंका चोपड़ा भी अपने मंगेतर नीक को चीयर करने पहुंची थीं। उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं।

View this post on Instagram

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने 18 अग्स्त को सिंगर निक जोनस से सगाई की थी और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। वहीं धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए खाली टाइम को इंजॉय कर रहे हैं। भारतीय टीम को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच, 5 वनडे मैच और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस दौरे का पहला टेस्‍ट मैच राजकोट में 4 अक्‍टूबर से शुरू होगा। वहीं दूसरा और आखिरी टेस्‍ट मैच 12 अक्‍टूबर से हैदराबाद में खेला जाएगा।

Open in app