AB de Villiers massive six sails out of Sharjah stadium dents moving car on streets watch here | VIDEO: एबी डिविलियर्स ने जड़ा ऐसा छक्का कि चलती कारों पर जाकर गिरी गेंद, रोका गया ट्रैफिक
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlights16वें ओवर तक आरसीबी का स्कोर दो विकेट पर 129 रन था।डिविलियर्स ने अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी से अपनी पारी के दौरान पांच चौके और छह छक्के जड़े। एबी डिविलियर्स की तूफानी पारी के कारण शारजाह का ट्रैफिक भी धीमा हो गया था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रनों से हराकर इस सीजन की बड़ी जीत हासिल की। आरसीबी के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स का इस जीत में सबसे बड़ा योगदान रहा। शारजाह स्‍टेडियम में डिविलियर्स के बल्ले से रनों की बरसात देखने को मिली। 33 गेंदों नाबाद 73 रनों की पारी खेलने वाले डिविलियर्स ने गेंदों को मैदान से बाहर पहुंचाने का काम भी किया। 

डिविलियर्स ने 16वें ओवर में कमलेश नागरकोटी की गेंदों पर लॉन्‍ग ऑन के उपर से दो छक्‍के लगाए और दोनों बार गेंद शारजाह की व्‍यस्‍त सड़क पर कारों पर गिरी। एबी डिविलियर्स की तूफानी पारी के कारण शारजाह का ट्रैफिक भी धीमा हो गया था। एक तरफ तो ट्रैफिक ही रुक गया था। डिविलियर्स ने अंतिम ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी से अपनी पारी के दौरान पांच चौके और छह छक्के जड़े। 

डिविलियर्स ने बनाए 33 गेंदों नाबाद 73 रन

पिछले मैचों में अच्छा नहीं कर पाने के बाद वह भी बड़ी पारी खेलने के लिये बेताब थे और उन्होंने क्रीज पर आते ही अपने तेवर दिखा दिये। उनकी आक्रामकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोहली के साथ उन्होंने 46 गेंद में से 33 गेंद का सामना किया। इससे टीम ने अंतिम पांच ओवर में 83 रन जोड़े। केकेआर के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (चार ओवर में 36 रन) ने तीन ओवर में केवल 17 रन दिये थे लेकिन उनके चौथे और टीम के 16वें ओवर में डिविलियर्स ने लगातार गेंदों को दो गगनदायी छक्कों के लिये भेजने के बाद एक चौका जड़ा जिससे 18 रन जुड़े। 

कमिंस के ओवर में डिविलियर्स ने जड़े दो छक्के

16वें ओवर तक आरसीबी का स्कोर दो विकेट पर 129 रन था। डिविलियर्स ने पैट कमिंस के अगले ओवर में दो छक्के और एक चौके से 19 रन बटोरे। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 52 गेंद में नाबाद 90 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी करने वाले कोहली ने भी डिविलियर्स को ज्यादा गेंद खेलने दीं और दूसरे छोर पर उनका अच्छा साथ निभाते रहे, उन्होंने 28 गेंद खेली जिसमें केवल एक चौका शामिल था। 

Web Title: AB de Villiers massive six sails out of Sharjah stadium dents moving car on streets watch here
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे