#10YearsChallenge: 10 साल में धोनी कितना बदले, ICC ने शेयर की कई क्रिकेटर्स की मजेदार तस्वीरें

आईसीसी ने इस चैलेंज के तहत सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर शेयर की जिसमें वे छक्का लगा रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 16, 2019 03:26 PM2019-01-16T15:26:48+5:302019-01-16T15:26:48+5:30

10yearschallenge icc tweets interesting photos of ms dhoni lasith malinga and other cricketers | #10YearsChallenge: 10 साल में धोनी कितना बदले, ICC ने शेयर की कई क्रिकेटर्स की मजेदार तस्वीरें

एमएस धोनी और लसिथ मलिंगा (फोटो- आईसीसी, ट्विटर)

googleNewsNext

सोशल मीडिया पर इसी हफ्ते वायरल हुआ #10YearChallenge खूब लोकप्रिय हो रहा है। आईसीसी समेत कुछ क्रिकेटर्स ने भी इस चैलेंज के तहत एक से बढ़कर एक मजेदार तस्वीरें शेयर की है।

इस चैलेंज के तहत दरअसल यूजर अपने 10 साल पहले की और अब की तस्वीर एक साथ शेयर कर रहे हैं। क्रिकेटर्स की बात करें तो वीरेंद्र सहवाग से लेकर पाकिस्तान के फहीम अशरफ और शादाब खान ने भी अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

क्रिकेटर्स के अलावा आईसीसी ने कई खिलाड़ियों की दिलचस्प तस्वीरें साझा की हैं। आईसीसी ने इस चैलेंज के तहत सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर शेयर की जिसमें वे छक्का लगा रहे हैं। आईसीसी ने ये तस्वीर ऐडिलेड में भारत की 6 विकेट से जीत के ठीक बाद ट्वीट की। 


यही नहीं, आईसीसी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रॉस टेलर की भी तस्वीर शेयर की है। मजेदार ये है कि दोनों ही तस्वीर में टेलर शतक लगाने के बाद अपनी जीभ निकालकर जश्न मना रहे हैं। टेलर के लिए हाल के महीने काफी शानदार रहे हैं और पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने दो शतक ठोके।


इसके अलावा आईसीसी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे एक ही अंदाज में विकेट लेने के बाद जश्न मनाते दिख रहे हैं। 


साथ ही आईसीसी ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और श्रीलंका के लसिथ मलिंगा की भी तस्वीरें शेयर की हैं। गौरतलब है कि अफगानिस्तान ने 2009 में अपना पहला वनडे मैच खेला था जबकि इस बार 2019 में ये टीम अपना दूसरा वर्ल्ड कप खेलेगी। 


 

आईसीसी ने महिला क्रिकेटर्स की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दक्षिण अफ्रीका की मेरिजेन केप और ऑस्ट्रेलिया की एलिस पेरी की फोटो शामिल हैं। 


 

वीरेंद्र सहवाग ने भी #10YearChallenge के तहत एक ट्वीट को रिट्विट किया है, जिसमें उनकी 10 साल पहले की और कुछ महीने पहले की तस्वीर है। साथ ही पाकिस्तान के फहीम अशरफ और शादाब खान ने भी अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 


 
 
 
 

Open in app