Assembly Elections 2023: "भ्रष्टाचार करो, पैसा कमाओ और 'भूपे' करो", अनुराग ठाकुर ने कर्नाटक कांग्रेस के 'पेसीएम' हमले की तर्ज पर घेरा भूपेश बघेल को

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 14, 2023 03:13 PM2023-11-14T15:13:56+5:302023-11-14T15:17:50+5:30

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला करते हुए कहा कि यहां तो बिल्कुल साफ है कि भ्रष्टाचार करो, पैसा कमाओ और 'भूपे' करो।

Assembly Elections 2023: "Do corruption, earn money and do 'BHUPE'", Anurag Thakur cornered Bhupesh Baghel on the lines of 'PayCM' attack of Karnataka Congress | Assembly Elections 2023: "भ्रष्टाचार करो, पैसा कमाओ और 'भूपे' करो", अनुराग ठाकुर ने कर्नाटक कांग्रेस के 'पेसीएम' हमले की तर्ज पर घेरा भूपेश बघेल को

फाइल फोटो

Highlightsकेंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बोला तीखा हमला दिल्ली शराब घोटाले के आरोपी सलाखों के पीछे हैं तो महादेव ऐप में शामिल लोग भी नहीं बचेंगेमहादेव ऐप से करोड़ों रुपये इकट्ठा हुए लेकिन अब न कांग्रेस सरकार रहेगी और न ही भ्रष्टाचार होगा

रायपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर दिल्ली शराब घोटाले में शामिल लोग नहीं बच पाए तो महादेव ऐप घोटाले में शामिल कोई भी नहीं बच पाएगा।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चुनावी चुनावी प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा, "महादेव ऐप घोटाले के बाद से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना चेहरा छिपा रहे हैं। लेकिन ये तय है कि अगर दिल्ली के शराब घोटाले में शामिल लोग नहीं बच पाए, तो यहां छत्तीसगढ़ में भी कोई नहीं बच पाएगा।"

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मंत्री ठाकुर ने पत्रकारों से कहा, "यह पांच साल से जारी है। यहां बिल्कुल साफ है'भ्रष्टाचार करो, पैसा कमाओ और भूपे करो' यहां जमकर सट्टेबाजी हो रही है, जिसके आरोपियों को मुख्यमंत्री कार्यालय से मिलता था। महादेव ऐप के सट्टेबाजी से 508 करोड़ रुपये इकट्ठा किए गए लेकिन अब न तो कांग्रेस की सरकार रहेगी और न ही भ्रष्टाचार होगा।"

अनुराग ठाकुर ने सूबे की सत्ताधारी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर लोगों को गारंटी ही चाहिए तो वे पीएम मोदी से गारंटी लेंगे, भला कांग्रेस से क्यों कोई गारंटी लेने जाएगा।

उन्होंने कहा, ''मैं युवाओं से कहना चाहता हूं कि अगर आपको गारंटी लेनी है तो पीएम मोदी की दी हुई गारंटी लीजिए। जो काम भूपेश बघेल सरकार पांच साल में नहीं कर पाई, वह हम पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की की जयंती पर पांच सप्ताह के भीतर देंगे। जी हां, 25 दिसंबर को अटल बिहार वाजपेयी का जन्मदिन है और भाजपा की गारंटी पूरी होगी, यह पीएम मोदी की गारंटी है।"

अनुराग ठाकुर ने इसके साथ यह भी कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी तो कीमत बढ़ने के बावजूद राज्य की महिलाओं को 500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा।

उन्होंने कांग्रेस शासन की आलोचना करते हुए कहा, "राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और वहां पर 19 पेपर लीक हुए। छत्तीसगढ़ में केवल कांग्रेस के लोगों को रोजगार मिला। हम सत्ता में आएंगे तो पेपर लीक नहीं होने देंगे। हम युवाओं को रोजगार देंगे। यूपीएससी की तरह पीएससी परीक्षा भी ईमानदारी से होगी।"

अनुराग ठाकुर ने कहा, "आज की तारीख में भारत सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है। विश्व की अर्थव्यवस्था में हम 5वें स्थान पर हैं। मैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश में आपकी सारी गारंटी फेल हो गई है। जिसके पास खुद की कोई गारंटी नहीं है, वो भला दूसरों को क्या गारंटी देगा?"

मालूम हो कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चरण की 20 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान हो चुका है और शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। वहीं मतगणना 3 दिसंबर को होगी।

Web Title: Assembly Elections 2023: "Do corruption, earn money and do 'BHUPE'", Anurag Thakur cornered Bhupesh Baghel on the lines of 'PayCM' attack of Karnataka Congress

छत्तीसगढ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे