फेसबुक के व्हाट्सऐप से हुआ फिर एक बड़ा एग्जिट, मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने छोड़ी कंपनी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2018 08:40 AM2018-11-28T08:40:24+5:302018-11-28T08:42:09+5:30

आईआईटी-दिल्ली के छात्र रहे और कंपनी में अधिकारियों की सूची में चौथे पायदान पर रहे अरोड़ा के बारे में इस साल की शुरुआत में यह कहा जा रहा था कि वह कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी होंगे.

WhatsApp business chief Neeraj Arora, The IIT-Delhi graduate has quit, High Profile Exit from Facebook | फेसबुक के व्हाट्सऐप से हुआ फिर एक बड़ा एग्जिट, मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने छोड़ी कंपनी

फेसबुक के व्हाट्सऐप से हुआ फिर एक बड़ा एग्जिट, मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने छोड़ी कंपनी

न्यूयॉर्क, 28 नवंबर: व्हाट्सएप्प के मुख्य व्यवसाय अधिकारी नीरज अरोड़ा ने कंपनी छोड़ दी है. अरोड़ा ने सोमवार को फेसबुक पर कंपनी छोड़ने की जानकारी दी है.आईआईटी-दिल्ली के छात्र रहे और कंपनी में अधिकारियों की सूची में चौथे पायदान पर रहे अरोड़ा के बारे में इस साल की शुरुआत में यह कहा जा रहा था कि वह कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी होंगे.

हालांकि, वैश्विक प्रमुख की भूमिका क्रिस डेनियल्स को दे दी गई. वह 2011 से कंपनी से जुड़े थे और फेसबुक द्वारा मैसेजिंग कंपनी की 2014 में 19 अरब डॉलर में अधिग्रहण से भी वह जुड़े थे. फेसबुक के सह-संस्थापक जेन कोउम सात माह पहले कंपनी छोड़ चुके हैं.

English summary :
WhatsApp business chief Neeraj Arora: Arora, who was a student of IIT-Delhi and ranked fourth on the list of officer in the company earlier this year.


Web Title: WhatsApp business chief Neeraj Arora, The IIT-Delhi graduate has quit, High Profile Exit from Facebook

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे