यूएसएल की ब्रांड समीक्षा मार्च, 2022 तक के लिए बढ़ी
By भाषा | Updated: December 27, 2021 19:53 IST2021-12-27T19:53:59+5:302021-12-27T19:53:59+5:30

यूएसएल की ब्रांड समीक्षा मार्च, 2022 तक के लिए बढ़ी
नयी दिल्ली, 27 दिसंबर यूनाइटेड स्पिरिट्स लिमिटेड (यूएसएल) ने अपने चुनिंदा लोकप्रिय ब्रांड की रणनीतिक समीक्षा पूरी करने की समयसीमा को तीन माह के लिए बढ़ा दिया है।
यूएसएल ने शेयर बाजार को दी गई सूचना में कहा कि उसके करीब 30 ब्रांड में से कुछ चुनिंदा ब्रांड की रणनीतिक समीक्षा का काम अब मार्च, 2022 तक पूरा किया जाएगा।
कंपनी ने कहा कि उसके कुछ मशहूर ब्रांड की रणनीतिक समीक्षा करने की शुरुआत 23 फरवरी, 2021 को की गई थी। अब भी यह प्रक्रिया जारी है और इसके 31 मार्च, 2022 तक पूरा हो जाने की उम्मीद है। पहले इस प्रक्रिया के दिसंबर, 2021 तक पूरा हो जाने की उम्मीद जताई गई थी।
यूएसएल के पोर्टफोलियो में कई लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं। यूएसएल इस समीक्षा के तहत सभी ब्रांड पर संभावित असर को परखने की कोशिश करेगी।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।