पूनावाला ने दूसरे देशों से धैर्य रखने को कहा, भारत की जरूरतों को प्राथमिकता देने का निर्देश

By भाषा | Published: February 21, 2021 01:10 PM2021-02-21T13:10:45+5:302021-02-21T13:10:45+5:30

Poonawala asked other countries to be patient, directed to prioritize India's needs | पूनावाला ने दूसरे देशों से धैर्य रखने को कहा, भारत की जरूरतों को प्राथमिकता देने का निर्देश

पूनावाला ने दूसरे देशों से धैर्य रखने को कहा, भारत की जरूरतों को प्राथमिकता देने का निर्देश

नयी दिल्ली, 21 फरवरी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) के सीईओ अदार पूनावाला ने रविवार को कोविड-19 वैक्सीन का इंतजार कर रहे देशों से धैर्य रखने का आग्रह किया और कहा कि कंपनी भारत की जरूरतों को प्राथमिकता दे रही है।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि भारत की जरूरतों को पूरा करने के साथ ही कंपनी बाकी दुनिया की जरूरतों को भी पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही है।

पूनावाला ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय देशों और सरकारों, जैसा कि आप कोविशील्ड की आपूर्ति का इंतजार कर रहे हैं, मैं विनम्रतापूर्वक आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया धैर्य रखें, सीरम इंस्टीट्यूट इंडिया को भारत की विशाल जरूरतों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया गया है और इसके साथ ही बाकी विश्व की जरूरतों को पूरा करने की हम पूरी कोशिश कर रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Poonawala asked other countries to be patient, directed to prioritize India's needs

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे