November 2023 Tyohar: लोगों का उत्साह!, त्योहारी मौके पर डायमंड ज्वेलरी की खरीदारी में वृद्धि

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 31, 2023 05:19 PM2023-10-31T17:19:01+5:302023-11-01T10:54:10+5:30

November 2023 Tyohar: त्योहारी कला के अद्वितीय डिज़ाइन को पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसमें हार, कड़ा, चूड़ियाँ और अन्य प्रकार की आभूषण शामिल हैं।

November 2023 Vrat Tyohar People's enthusiasm increase in purchase of diamond jewelery on festive occasions | November 2023 Tyohar: लोगों का उत्साह!, त्योहारी मौके पर डायमंड ज्वेलरी की खरीदारी में वृद्धि

file photo

Highlightsडायमंड ज्वेलरी दुकानों में भी अद्भुत रूप से तैयारी चल रही है।क्षेत्र में अपना प्रतीक्षित विस्तार कर रहा है।

November 2023 Tyohar: आने वाले त्योहारों के मौके पर, लोगों के दिल डायमंड आभूषणों की ओर बढ़ रहे हैं। त्योहारी सीजन की चमक और समृद्धि को महसूस करने के लिए हीरे के आभूषण एक आवश्यकता बन गए हैं। इस मौके पर, डायमंड ज्वेलरी की खरीदारी में लोगों का उत्साह और उत्सवी भावना का संघटन हो रहा है।

डायमंड आभूषण हर व्यक्ति की ख्वाहिश होती है, और त्योहारों पर यह ख्वाहिश सच होने का समय होता है। जब हम आभूषणों से खुद को और भी आकर्षक बनाने का विचार करते हैं, तो डायमंड ज्वेलरी सबसे प्राथमिक विचार बनती है। इस समय, शहर के विभिन्न डायमंड ज्वेलरी दुकानों में भी अद्भुत रूप से तैयारी चल रही है।

वे खास त्योहारी कला के अद्वितीय डिज़ाइन को पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसमें हार, कड़ा, चूड़ियाँ और अन्य प्रकार की आभूषण शामिल हैं। ऐसे में, प्रसिद्ध प्राकृतिक हीरे और पोल्की ज्वेलरी ब्रांड, डायमंडट्री, ने नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में एक बड़े स्टोर के साथ अपनी मौजूदगी की सूचना दी है, जिससे इस क्षेत्र में अपना प्रतीक्षित विस्तार कर रहा है।

उनके श्रेष्ठ शिल्पकारी और नैतिक रूप से उपजे हुए हीरों के लिए जाने जाने वाले डायमंडट्री एक कदम उठा रहा है जो न केवल इसके बढ़ते ग्राहक आधार की सेवा करेगा, बल्कि इसके श्रेष्ठ आभूषणों के लिए एक प्रभावशाली प्रदर्शनी बनेगा। पहले यह डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया के दूसरे मंजिल पर स्थित था, अब यह पहली मंजिल पर स्थित होगा, जिससे इसे एक प्रमुख स्थान प्राप्त होगा।

इस बड़े स्टोर ने ग्राहकों को एक शानदार वातावरण में घेरने का आश्वासन दिया है, जो अपनी मानवता की रचना के माध्यम से डायमंडट्री के पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। सोने और चांदी के बावजूद, हीरे के आभूषण एक अनूठा चमकदार मान देते हैं और इसका मूल्य कभी भी कम नहीं होता। डायमंडट्री के नए गहनों के साथ, लोगों का ज्वेलरी हब में नए ब्रांड के प्रति प्यार और उत्साह बढ़ गया है।

डायमंडट्री पर उन्हें बेजोड़ अनुकूलित आभूषण मिलते हैं। आने वाले शादी और त्योहार के मौके पर डायमंडट्री ने अपने संग्रह में पॉल्की को जोड़ा है, जो ट्रेंडिंग है। काम करने वाली महिलाओं के लिए सूखद सरल गहनों की रेंज भी आकर्षक है।

ट्रेंड के अनुसार, इस समय चूड़ियाँ और बालियां भी पसंद की जा रही हैं, क्योंकि ये सुविधाजनक और विशेष त्योहारों के लिए उपयुक्त होती हैं। इस नए ज्वेलरी ब्रांड के साथ, ज्वेलरी हब में एक नई चमक दिखाई दे रही है। दिवाली के बाद शादियों का सीजन नजदीक होने से हीरों का क्रेज बढ़ता जायेगा।

Web Title: November 2023 Vrat Tyohar People's enthusiasm increase in purchase of diamond jewelery on festive occasions

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे