गूगल नए फंडिंग राउंड में खरीदेगा फ्लिपकार्ट में अल्पमत हिस्सेदारी, ई-कॉमर्स दिग्गज ने किया खुलासा

By रुस्तम राणा | Published: May 24, 2024 06:03 PM2024-05-24T18:03:04+5:302024-05-24T18:03:04+5:30

फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, "वॉलमार्ट के नेतृत्व में नवीनतम फंडिंग दौर के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट ने आज घोषणा की कि वह गूगल को अल्पसंख्यक निवेशक के रूप में शामिल करेगा, जो दोनों पक्षों द्वारा नियामक और अन्य प्रथागत अनुमोदन प्राप्त करने के अधीन होगा।"

Google will buy minority stake in Flipkart in new funding round, e-commerce giant gave information | गूगल नए फंडिंग राउंड में खरीदेगा फ्लिपकार्ट में अल्पमत हिस्सेदारी, ई-कॉमर्स दिग्गज ने किया खुलासा

गूगल नए फंडिंग राउंड में खरीदेगा फ्लिपकार्ट में अल्पमत हिस्सेदारी, ई-कॉमर्स दिग्गज ने किया खुलासा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को कहा कि वह इंटरनेट प्रमुख गूगल को अल्पसंख्यक निवेशक के रूप में जोड़ेगी। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, "वॉलमार्ट के नेतृत्व में नवीनतम फंडिंग दौर के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट ने आज घोषणा की कि वह गूगल को अल्पसंख्यक निवेशक के रूप में शामिल करेगा, जो दोनों पक्षों द्वारा नियामक और अन्य प्रथागत अनुमोदन प्राप्त करने के अधीन होगा।"

वॉलमार्ट समूह की फर्म ने आगे कहा कि गूगल के प्रस्तावित निवेश और उसके क्लाउड सहयोग से फ्लिपकार्ट को अपने व्यवसाय का विस्तार करने और देश भर में ग्राहकों की सेवा के लिए अपने डिजिटल बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी। हालाँकि, ई-कॉमर्स फर्म ने Google द्वारा निवेश की जाने वाली प्रस्तावित राशि का खुलासा नहीं किया।

Web Title: Google will buy minority stake in Flipkart in new funding round, e-commerce giant gave information

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे