डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा

By भाषा | Updated: September 20, 2021 17:51 IST2021-09-20T17:51:50+5:302021-09-20T17:51:50+5:30

Dabur forays into 'Face Wash' product category under Vatika brand | डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा

डाबर ने वाटिका ब्रांड के तहत ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में कदम रखा

नयी दिल्ली, 20 सितंबर घरेलू एफएमसीजी कंपनी डाबर ने सोमवार को अपने वाटिका ब्रांड का विस्तार करते ‘फेस वॉश’ उत्पाद श्रेणी में उतरने की घोषणा की।

कंपनी को उम्मीद है कि डाबर वाटिका ब्रांड के तहत चेहरे को साफ सुथरा रखने वाले उत्पादों की मदद से वह व्यक्तिगत देखभाल बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करेगी। चेहरे को साफ रखने वाला यह उत्पाद विशेष रूप से ई-कॉमर्स मंच फ्लिपकार्ट पर पेश किया गया है।

डाबर इंडिया के एजीएम (उपभोक्त विपणन) रजत माथुर ने कहा, "हम नया वाटिका फेस वॉश पेश करने के साथ अपने वाटिका पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। बालों का तेल हो या शैम्पू, डाबर वाटिका कई वर्षों से लाखों उपभोक्ताओं के लिए व्यक्तिगत देखभाल का पसंदीदा ब्रांड बन गयी है।"

चेहरे की सफाई के नये वाटिका उत्पाद के साथ, डाबर अब उपभोक्ताओं की रोज उनके चेहरे की देखभाल की जरूरतों को पूरा करने के लिए साबुन और पैराबेन मुक्त उत्पाद पेश करते हुए वाटिका फ्रैंचाइजी का विस्तार कर रही है। ये उत्पाद तीन किस्मों में उतारे गये हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Dabur forays into 'Face Wash' product category under Vatika brand

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे