केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक माटम वेंकट राव को सेंट्रल बैंक का एमडी, सीईओ नियुक्त किया गया

By भाषा | Published: March 1, 2021 02:49 PM2021-03-01T14:49:59+5:302021-03-01T14:49:59+5:30

Canara Bank Executive Director Matam Venkata Rao appointed as MD, CEO of Central Bank | केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक माटम वेंकट राव को सेंट्रल बैंक का एमडी, सीईओ नियुक्त किया गया

केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक माटम वेंकट राव को सेंट्रल बैंक का एमडी, सीईओ नियुक्त किया गया

नयी दिल्ली, एक मार्च सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक केनरा बैंक ने सोमवार को कहा कि उसके कार्यकारी निदशेक माटम वेंकट राव को सेंट्रल बैंक आफ इंडिया का नया प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्याधिकारी (एमडी एण्ड सीईओ) नियुक्त किया गया है।

केनरा बैंक ने एक नियामकीय सूचना में कहा है कि केन्द्र सरकार ने 26 फरवरी 2021 को जारी अधिसूचना के जरिये केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक माटम वेंकट राव को सेंट्रल बैंक आफ इंउिया का प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया हे। उनकी नियुक्ति तीन साल के लिये की गई है।

बैंक ने कहा है कि सेंट्रल बैंक में राव की नियुक्ति उनके कार्यभार संभालने के दिन से या फिर एक मार्च 2021 से अगले आदेश तक जो भी पहले होगा से प्रभावी होगी।

केनरा बैंक ने कहा है कि वह एक मार्च 2021 से केनरा बैंक के कार्यकारी निदेशक से मुक्त हो जायेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Canara Bank Executive Director Matam Venkata Rao appointed as MD, CEO of Central Bank

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे