तनिष्क विवाद के बीच जीशान की पत्नी ने शेयर की बेबी शॉवर की फोटो, लोगों को पढ़ाया ये पाठ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2020 08:27 AM2020-10-16T08:27:10+5:302020-10-16T08:57:16+5:30

ज्वैलिरी ब्रैंड तिनष्क के एक विज्ञापन को चल रही गहमागहमी के बीच फिल्म अभिनेता जिशान अयूब की पत्नी रसिका अगाशे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है।

Zeeshan's wife shares baby shower photo amid Tanishq controversy | तनिष्क विवाद के बीच जीशान की पत्नी ने शेयर की बेबी शॉवर की फोटो, लोगों को पढ़ाया ये पाठ

तनिष्क विवाद के बीच जीशान की पत्नी ने शेयर की बेबी शॉवर की फोटो, लोगों को पढ़ाया ये पाठ

Highlights फिल्म अभिनेता जिशान अयूब की पत्नी रसिका अगाशे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैतस्वीर में रसिका अगाशे के साथ अयूब भी बैठे नज़र आ रहे हैं।

तनिष्क आभूषण निर्माता कंपनी के विज्ञापन को लेकर जारी गहमागहमी छाई हुई है। लेकिन इसी बीच फिल्म अभिनेता जिशान अयूब की पत्नी रसिका आगाशे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें रसिका के साथ जिशान भी बैठे नजर आ रहे हैं। 

रसिका के द्वारा शेयर की गई इस फोटो की खास बात ये है कि इसमें ठीक उसी तरह रसिका का बेबी शॉवर होता नजर आ रहा है, जैसा कि विवादित विज्ञापन में दिखाया गया है। फोटो शेयर करते हुए रसिका ने लव-जिहाद पर बात करने वालों को जवाब भी दिया है। हालांकि पूरे ट्वीट में उन्होंने न तो किसी ब्रांड का नाम लिया और न ही किसी खास शख्स का, लेकिन जिस मौके और जिस तरह की तस्वीर शेयर की गई है, उसके पीछे का उद्देश्य लोगों को साफ समझ आ रहा है।

फोटो शेयर करने के साथ रसिका ने लव-जिहाद पर बात करने वालों को जवाब भी दिया है। हालांकि पूरे ट्वीट में उन्होंने न तो किसी ब्रैंड का नाम लिया और न ही किसी ख़ास शख्स का, लेकिन जिस मौके और जिस तरह ये फोटो शेयर की गई है उसके पीछे का उद्देश्य लोगों को भी साफ समझ आ रहा है।

इस फोटो के साथ रसिका ने लिखा, ''मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं. और लव-जिहाद का रोना रोने से पहले स्पेशल मैरिज एक्ट के बारे में जान लें'। एक्टर की वाइफ ने कई लोगों को मुंह तोड़ जवाब देने की कोशिश की है।

जाने क्या था तनिष्क (Tanishq) के विज्ञापन में

तनिष्क (Tanishq) के इस विज्ञापन में एक हिंदू महिला को दिखाया गया है, जिसकी मुस्लिम परिवार में शादी हुई है। वीडियो में इस महिला का गोदभराई का फंक्शन दिखाया गया है। मुस्लिम परिवार हिंदू कल्चर के हिसाब से सभी रस्मों को करता है। अंत में प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है, "मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न?" इस पर उसकी सास जवाब देती है, "पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न?" वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एकजुट दिखाने की कोशिश की गई है।

Web Title: Zeeshan's wife shares baby shower photo amid Tanishq controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे