zeeshan ayyub said about Citizenship Amendment Act Delhi violence on twitter | जीशान अय्यूब ने दिल्ली हिंसा पर कहा- वो पागल हो चुके हैं...वो मर चुके हैं...
बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब।

Highlightsदिल्ली में हो रही इस हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लोग अपनी बात रख रहे हैं।बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने इस हिंसा पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली में भी लगातार इसके विरोध में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी सोमवार को हिंसा देखने को मिली। दिल्ली में हो रही इस हिंसा को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार लोग अपनी बात रख रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने इस हिंसा पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

जीशान अय्यूब  ने दिल्ली में हिंसा को लेकर ट्वीट किया, 'जो लोग अभी दिल्ली के violence को support कर रहे हैं, वो पागल हो चुके हैं, मानसिक संतुलन खो चुके हैं। और जो अभी भी चुप हैं, और ये सब होने दे रहे हैं, वो मर चुके हैं, बस उन्हें पता नहीं है!!!' इस पर एक यूजर ने जीशान अय्यूब को जवाब देते हुए लिखा, 'लकड़ी लगाई और आग जलाई अब हाथ जल गया तो दर्द हो रहा है। दुसरो को बहुत दर्द दिया है तंग किया है अब वही दर्द महसूस तुम्हें होगा। 

यूजर के जवाब पर जीशान ने तुरंत रिएक्ट करते हुए लिखा, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, और आपके घरवालों को हौसला और उम्मीद की अगली बार उनके घर एक बेहतर इंसान का जन्म होगा। आपकी मौत की ख़बर सुनके बहुत दुःख हुआ।' बता दें कि जीशान अय्यूब शुरू से ही सीएए के मसले पर ट्वीट कर चुके हैं और वह दिल्ली आकर उनका समर्थन भी जता चुके हैं।

Web Title: zeeshan ayyub said about Citizenship Amendment Act Delhi violence on twitter
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे