सलमान खान की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर-मिला मुंहतोड़ जवाब

By मेघना वर्मा | Published: September 17, 2019 01:58 PM2019-09-17T13:58:26+5:302019-09-17T13:58:26+5:30

कहा जाता है कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान खान उनकी ही जैसी किसी एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाना चाहते थे। जरीन खान का करियर अभी तक कुछ खास नहीं है।

zareen khan says on casting couch and says that director wanted to rehearse kissing scene | सलमान खान की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर-मिला मुंहतोड़ जवाब

सलमान खान की एक्ट्रेस ने किया खुलासा, किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर-मिला मुंहतोड़ जवाब

Highlightsजरीन खान ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से अपने करियर की शुरुआत की थी।कुछ दिनों पहले विद्या बालन ने भी अपने साथ हुई घटना को शेयर किया था।

बॉलीवुड में बीते साल चले #MeToo के अभियान के बाद अपने फील्ड में काम कर रही महिलाओं ने अपने साथ वर्किंग प्लेस में होने वाली यौन शोषण की घटनाओं को लोगों के साथ शेयर किया। ये सिलसिला अभी भी जारी है। हाल ही में एक्ट्रेस जरीन खान ने भी अपनी एक पुरानी दास्तां लोगों को बताई है। 

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जरीन खान ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को लोगों के साथ साझा किया है। जरीन खान ने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार बन चुकी हैं। अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि एक बार एक फिल्म का डायरेक्टर ने उनके साथ किसिंग सीन का रिहर्ल करना चाहता था। 

जरीन खान ने बताया, 'वह शख्स कह रहा था कि आपको अपनी झिझक दूर करनी होगी। अपने करियर में आई रुकावटों को दूर करना होगा। उस समय मैं नई थी और तभी डायरेक्टर मेरे साथ किसिंग सीन का रिहर्सल करने की बात कही थी।' जरीन ने बताया कि इस बात पर उन्होंने डायरेक्टर को मुंह तोड़ जवाब दिया। 

जरीन ने कहा कि डायरेक्टर की इस बात पर जरीन का रिएक्शन था, 'क्या...मैं रिहर्सल के तौर पर कोई किसिंग सीन नहीं करना चाहती।' बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि जरीन खान ने कास्टिंग काउच पर अपना एक्सपिरियंस शेयर किया है। इससे पहले भी जरीन एक डायरेक्टर को लेकर खुलासा कर चुकी हैं। सिर्फ जरीन ही नहीं बल्कि विद्या बालन ने भी अपने साथ हुई घटना को साझा किया था। 

बता दें जरीन खान, सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। कहा जाता है कि कैटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान खान उनकी ही जैसी किसी एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाना चाहते थे। जरीन खान का करियर अभी तक कुछ खास नहीं है मगर उनकी कुछ फिल्में और गाने यादगार हैं।

Web Title: zareen khan says on casting couch and says that director wanted to rehearse kissing scene

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे