'वीर' की शूटिंग के दौरान सलमान खान को घूरती रहती थीं जरीन खान, जानें वजह

By अमित कुमार | Published: May 5, 2020 02:14 PM2020-05-05T14:14:57+5:302020-05-05T14:14:57+5:30

सलमान खान के साथ फिल्म वीर में काम करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

Zareen Khan said she spent Veer just staring at Salman Khan as couldnt believe | 'वीर' की शूटिंग के दौरान सलमान खान को घूरती रहती थीं जरीन खान, जानें वजह

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsसलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।जरीन की फिटनेस ट्रेनिंग में भी सलमान ने काफी मदद की थी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कई नई एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए काफी मशहूर हैं। वह अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में नए टैलेंट को लाने की कोशिश करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को भी सलमान ही बॉलीवुड में लेकर आए थे। इसके अलावा जरीन की फिटनेस ट्रेनिंग में भी सलमान ने काफी मदद की थी।

सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत करने वाली जरीन खान ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जरीन ने फीवर डिजिटल के 100 Hours 100 Stars के दौरान अपने लॉकडाउन शेड्यूल को लेकर बात की। इसके अलावा उन्होंने अपने पहले फिल्म 'वीर' को लेकर भी कुछ अनुभव शेयर किए। जरीन सलमान की अच्छी दोस्तों में से एक मानी जाती हैं।

सलमान खान के साथ फिल्म वीर में काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर कहा, मैं हमेशा उन्हें देखती रहती थी। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि मैं उनके साथ काम कर रही हूं। सलमान को खुद के सामने देखना किसी सपने की तरह था।' बता दें कि सलमान और जरीन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। लेकिन डेब्यू फिल्म के लिए जरीन खान की एक्टिंग की तारीफ जरूर हुई थी। 

इन दिनों जरीन खान अपनी बहन, मां और दादाजी के साथ मुंबई में रह रही हैं। रमजान का महीना होने के कारण वह घर के कामों में विजी रहती हैं। दूसरे स्टार्स की तरह लॉकडाउन में वह परिवार के साथ ही अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

Web Title: Zareen Khan said she spent Veer just staring at Salman Khan as couldnt believe

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे