CAA और NRC पर हुई बहस के दौरान युवा फिल्मकार पर हुआ हमला

By भाषा | Published: January 2, 2020 02:23 PM2020-01-02T14:23:54+5:302020-01-02T14:23:54+5:30

पुलिस अधिकारी ने कहा कि झगड़े के दौरान आरोपी ने फिल्मकार पर चाकू से हमला किया। उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

young filmmaker attacked during caa and nrc debate | CAA और NRC पर हुई बहस के दौरान युवा फिल्मकार पर हुआ हमला

CAA और NRC पर हुई बहस के दौरान युवा फिल्मकार पर हुआ हमला

Highlights साल्ट लेक सिटी में सीएए और एनआरसी पर हुई बहस के दौरान एक युवा फिल्मकार पर कथित तौर पर हमला किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि फिल्मकार द्वारा शिकायत किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 साल्ट लेक सिटी में सीएए और एनआरसी पर हुई बहस के दौरान एक युवा फिल्मकार पर कथित तौर पर हमला किया गया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि फिल्मकार द्वारा शिकायत किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) पर बहस फिल्मकार द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखे जाने के बाद प्रारंभ हुई।

आरोपी कथित तौर पर सोमवार रात फिल्मकार के घर गया और बहस का विषय उठाया जिसके बाद झगड़ा हुआ। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘झगड़े के दौरान आरोपी ने फिल्मकार पर चाकू से हमला किया।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 

Web Title: young filmmaker attacked during caa and nrc debate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे