Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' पर पत्नी कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 11:04 AM2024-03-15T11:04:34+5:302024-03-15T11:04:41+5:30

Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा आज भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Yodha Movie Review Wife Kiara Advani showered love on Sidharth Malhotra Yodha give review about the film | Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' पर पत्नी कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

Yodha Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' पर पत्नी कियारा आडवाणी ने लुटाया प्यार, फिल्म को लेकर दिया रिव्यू

Yodha Movie Review:सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एक्शन से भरपूर इस कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक कमांडो की मुख्य भूमिका निभाते हैं, जो दर्शकों को एक मनोरम प्रदर्शन का वादा करते हैं। योद्धा को लेकर जहां फैन्स के भीतर खासा उत्साह है वहीं, सिद्धार्थ की पत्नी कियारा आडवाणी की खूब उत्साहित हैं। 

कियारा ने अपने हबी की फिल्म की समीक्षा की और सिद्धार्थ पर गर्व जताया। कियारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक स्टोरी साझा की जिसमें सिद्धार्थ की फोटो के साथ उन्होंने लिखा, @sidmalhotra आपने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है! आपका सर्वश्रेष्ठ,'' मुट्ठी बांधने वाले इमोजी और सौ अंक वाले इमोजी के साथ। कियारा ने निर्देशकों के काम की सराहना करते हुए कहा, ''इस शैली में सर्वश्रेष्ठ में से एक, #सागर #पुष्कर, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह आपका पहला है।'' इसके अलावा, उन्होंने प्रमुख महिलाओं के प्रदर्शन पर प्रकाश डालते हुए लिखा, "@दिशापटानी, @राशिखन्ना इन दो लेडी योद्धाओं से सावधान रहें।"

अपनी समीक्षा समाप्त करते हुए, कियारा ने फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, "फिल्म के पूरे कलाकारों और क्रू को, प्रणाम करें!"

योद्धा के बारे में

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को काफी समय से फैन्स इंतजार कर रहे थे और आज आखिरकार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। मेंटर डिसिपल एंटरटेनमेंट के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत फिल्म योद्धा एक हाई-स्टेक अपहरण की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी अभिनीत, यह मनोरंजक फिल्म अपने हाई-ऑक्टेन एक्शन और रोमांचकारी कथानक के साथ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है।

सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान की एक पावरहाउस टीम द्वारा किया गया है।

Web Title: Yodha Movie Review Wife Kiara Advani showered love on Sidharth Malhotra Yodha give review about the film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे