राइटर शोभा डे ने धर्मेंद्र पर साधा निशाना, कहा- 'इनके घर में आम आदमी पार्टी से ज्यादा सांसद हैं...'

By मेघना वर्मा | Published: May 27, 2019 03:30 PM2019-05-27T15:30:07+5:302019-05-27T15:30:07+5:30

शोभा डे ने पीएम नरेन्द्र मोदी फर भी तंज कसा था। नरेन्द्र मोदी के बादल वाले बयान पर शोभा ने उनकी चुटकी ली थी।

writer shobha day make fun on dharmendra sunny deol hema malini and AAP and RJD | राइटर शोभा डे ने धर्मेंद्र पर साधा निशाना, कहा- 'इनके घर में आम आदमी पार्टी से ज्यादा सांसद हैं...'

राइटर शोभा डे ने धर्मेंद्र पर साधा निशाना, कहा- 'इनके घर में आम आदमी पार्टी से ज्यादा सांसद हैं...'

राइटर शोभा डे हमेशा ही अपने बयानों के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वो किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। हाल ही में 17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद शोभा डे ने धर्मेंद्र पर निशाना साधा है। दरअसल सुपस्टार सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से और हेमा मालिनी मथुरा सीट से जीत चुकी हैं। इसी पर तंज करते हुए शोभा डे ने ट्वीट किया है। 

शोभा डे ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, 'सनी देओल जीत गए, हेमा मालिनी जीत गईं। आम आदमी पार्टी और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं।' शोभा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट से शोभा ने आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी पर भी निशाना साधा है। 



 

पीएम मोदी पर निशाना साधा था

इससे पहले शोभा डे ने पीएम नरेन्द्र मोदी फर भी तंज कसा था। नरेन्द्र मोदी के बादल वाले बयान पर शोभा ने उनकी चुटकी ली थी। बता दें बीजेपी से सनी देओल, हेमा मालिनी और क्रिकेटर गौतम गंभीर और हंसराज हंस भी चुनावी मैदान में उतरे थे। सभी ने जीत दर्ज कराई है। 



 

शोभा डे ने सटैरी नाइट्स, सेठजी, स्पीडपोस्ट, सेकेंड थॉट, स्लटरी डे, सुपस्टार इंडिया, सिस्टर्स, सोचा ना था जैसी किताबें लिखी हैं। 

Web Title: writer shobha day make fun on dharmendra sunny deol hema malini and AAP and RJD

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे