आखिर क्यों अंगद और नेहा धूपिया को युवराज सिंह ने अपनी पार्टी में नहीं किया इनवाइट, कहीं ये तो कारण नहीं?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 12:52 PM2019-07-02T12:52:19+5:302019-07-02T12:52:19+5:30

फैंस शायद ही पता हो कि एक वक्त में युवराज सिंह और एक्टर अंगल बेदी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब इनकी दोस्ती में दूरियां आ चुकी हैं।

why yuvraj singh did not invite angad bedi and neha dhupia his retirement party | आखिर क्यों अंगद और नेहा धूपिया को युवराज सिंह ने अपनी पार्टी में नहीं किया इनवाइट, कहीं ये तो कारण नहीं?

आखिर क्यों अंगद और नेहा धूपिया को युवराज सिंह ने अपनी पार्टी में नहीं किया इनवाइट, कहीं ये तो कारण नहीं?

Highlightsयुवी की रिटायरमेंट की पार्टी में अंगद नजर भी नहीं आए थे।युवराज और अंगद की दोस्ती में दूरियों का कारण नेहा धूपिया कही जाती हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। फैंस शायद ही पता हो कि एक वक्त में युवराज सिंह और एक्टर अंगल बेदी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब इनकी दोस्ती में दूरियां आ चुकी हैं। यहीं कारण है कि युवी की रिटायरमेंट की पार्टी में अंगद नजर भी नहीं आए थे।

युवराज और अंगद की दोस्ती में दूरियों का कारण नेहा धूपिया कही जाती हैं। खबरों की मानें तो एक वक्त पर नेहा धूपिया और युवराज सिंह एक दूसरे को डेट करते थे। हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। युवी से अलग होने के बाद ही अंगद बेदी के एंट्री नेहा की जिंदगी में हुई थी।

 कहा जाता है अंगद और नेहा के रिश्ते से युवराज नाराज हो गए थे। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी शादी की जानकारी तक युवी को नहीं दी। अब कयास लगाया जा रहा है कि इसी नाराजगी के कारण युवराज ने अंगद को अपने रिटारमेंट की पार्टी में नहीं बुलाया था।


युवराज ने बीते साल फ्रेंडशिप डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट में लिखा था, मुझे अभी-अभी पता चला कि बीते दिन फ्रेंडशिप-डे था। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं जिनको मैं अपना अच्छा दोस्त समझता था कि मुझे खुशी है मैं अपने कुत्तों को ज्यादा प्यार करता है। आप जीते हैं और सीखते हैं। हैप्पी फ्रेंडशिप डे। इस पोस्ट से उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Web Title: why yuvraj singh did not invite angad bedi and neha dhupia his retirement party

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे