जब पत्नी को संजय दत्त के अफेयर की लगी थी खबर तो हुआ था कुछ ऐसा, पढ़ें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2018 04:35 PM2018-05-19T16:35:11+5:302018-05-19T16:35:11+5:30

अभिनेता संजय दत्त की फिल्म संजू जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक के कारण चर्चा में हैं।

when rhea pillai caught her husband sanjay dutt affair with sushmita sen | जब पत्नी को संजय दत्त के अफेयर की लगी थी खबर तो हुआ था कुछ ऐसा, पढ़ें

जब पत्नी को संजय दत्त के अफेयर की लगी थी खबर तो हुआ था कुछ ऐसा, पढ़ें

मुंबई, 19 मई: अभिनेता संजय दत्त की फिल्म संजू जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक के कारण चर्चा में हैं। इस फिल्म में संजय के जीवन को लेकर कई तरह के खुलासे लगातार हो रहे हैं। अब संजय के जीवन से जुड़ा एक प्रकरण को जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। सभी को पता है संजय अपने जमाने के दिलफेक सितारों में से एक माने जाते हैं। 

46 से ज्यादा फिल्में कर चुके जॉन अब्राहम जीते हैं ऐसी सिंपल लाइफ, न घड़ी है, न कोई बॉडीगार्ड

वहीं, संजय दत्त ने 3 शादी की हैं। संजय की पहली शादी एक्ट्रेस रिचा शर्मा से 1987 में हुई थी। कहते हैं  मुंबई बम ब्लास्ट केस में जेल से बाहर आने के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। कहते हैं शादी के बाद भी उनके इश्क के चर्चे सुर्खियों में लगातार बने रहे थे। खबर के मुताबिक  एक प्रोजेक्ट सुष्मिता सेन के साथ था। जिसके बाद दोनों क दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हो गए थे। 

कहा जाता है उस समय फिर दोनों एक दूसरे के खासा करीब आ गए थे। दोनों एक साथ होटल्स में भी देखे जाने लगे थे। इतना ही नहीं संजय ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से सुष्मिता को अपनी फिल्म में लेने की सिफारिश करना भी शुरू कर दिया था। वहीं, रिया इन सबसे दूर थीं। लेकिन एक रिपोर्ट के साथ संजय की बत्तमीजी के बाद उनका सुष्मिता के साथ का रिश्ता हर किसी के सामने आ गया था। 

उस समय के अखबर की खबरों में आया था कि जब एक रिपोर्ट ने संजय और सुष्मिता के साथ की फोटो लेने की कोशिश की थी तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की थी। कहा जाता है जब रिया को इस बात की खबर लगी तो वह विदेश बैठे संजय से मिलने पहुंच गई थीं। हांलाकि उस समय उनके पहुंचने से पहले सुष्मिता वहां से चली गईं थीं।

सलमान खान के साथ फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म में आएंगे दोनों नजर

कहा जाता है रिया ने संजय को पकड़ लिया और सारी सच्चाई पूछी । संजय ने रिया के सामने सुष्मिता के साथ अफेयर की बात कबूली और माफी मांगी थी। रिया ने संजय को माफ तो कर दिया लेकिन उनके रिश्ते में दरार आ चुकी थी ।साल 2008 में रिया ने संजय से 10 साल का रिश्ता तोड़ तलाक ले लिया । फिलहाल संजय, मान्यता और दो बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं । 

Web Title: when rhea pillai caught her husband sanjay dutt affair with sushmita sen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे