सलमान खान के साथ फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म में आएंगे दोनों नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 19, 2018 11:55 AM2018-05-19T11:55:34+5:302018-05-19T11:55:34+5:30

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' बीते कई चर्चा में हैं। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं।

Not one or two, Salman Khan will romance three lead actresses in Bharat | सलमान खान के साथ फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म में आएंगे दोनों नजर

सलमान खान के साथ फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म में आएंगे दोनों नजर

मुंबई, 19 मई: सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' बीते कई चर्चा में हैं। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। एक बार फिर से इस फिल्म की स्टार कास्ट में नया नाम जोड़ा गया है। प्रियंका का नाम इस फिल्म के लिए पहले की फाइनल हो चुका है। 

काला हिरण केस: सजा के खिलाफ सलमान की अपील पर 17 जुलाई को होगी सुनवाई, व्यक्तिगत पेशी से मांगी छूट

जिसके बाद दिशा पाटनी का नाम भी फिल्म की स्टार कास्ट के लिए फाइनल कर दिया गया। अब कहा जा रहा है कि  इस फिल्म में एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान दो नहीं बल्कि तीन हीरोइनों के साथ ईश्क फरमाते नजर आने वाले हैं।

 इनमें प्रियंका चोपड़ा, दिशा पाटनी और कैटरीना कैफ के नाम फाइनल है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नाम फाइनल हो गया है। प्रियंका और कैटरीना भी सलमान खान के लव इंट्रेस्ट का रोल निभाएंगी। 

सलमान ने जैकलीन को कहा- रांझा ये तबाह हो गया, 'रेस 3' का पहला गाना हुआ रिलीज

सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ दिशा पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। इससे पहले कैटरीना सलमान को टाइगर जिंदा है मे एक साथ देखा गया था। ऐसे में एक बार फिर से दोनों को साथ देखना फैंस के लिए खासा खुशी की बात होगी।

Web Title: Not one or two, Salman Khan will romance three lead actresses in Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे