सईद अख्तर मिर्जा ने द कश्मीर फाइल्स को बताया कचरा तो विवेक अग्निहोत्री ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: December 20, 2022 10:59 AM2022-12-20T10:59:12+5:302022-12-20T11:00:45+5:30

विवेक अग्निहोत्री ने सईद अख्तर मिर्जा को उनकी फिल्म द डेल्ही फाइल्स रिलीज होने के बाद उनसे मिलने के लिए कहा। सईद ने हाल ही में विवेक की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को कचरा कहा था।

Vivek Agnihotri responds to Saeed Mirza's criticism of The Kashmir Files | सईद अख्तर मिर्जा ने द कश्मीर फाइल्स को बताया कचरा तो विवेक अग्निहोत्री ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

सईद अख्तर मिर्जा ने द कश्मीर फाइल्स को बताया कचरा तो विवेक अग्निहोत्री ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsसईद अख्तर मिर्जा ने सोमवार को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' को कचरा करार दिया।ऐसे में अब अग्निहोत्री ने मिर्जा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है।विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने नए ट्विटर पोस्ट में द डेल्ही फाइल्स के बारे में बात की।

नई दिल्ली: दिग्गज स्क्रीनराइटर और निर्देशक सईद अख्तर मिर्जा ने सोमवार को विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' को कचरा करार दिया। ऐसे में अब अग्निहोत्री ने मिर्जा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है और अपनी अगली फिल्म के लिए एक प्रोमो ट्वीट किया है। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने नए ट्विटर पोस्ट में द डेल्ही फाइल्स के बारे में बात की।

विवेक ने सईद के बयान का स्क्रीनशॉट शेयर किया और ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने कहा मिर्जा साहब को सलाम। फिर मिलते हैं जनाब द डेल्ही फाइल्स के बाद 2024। द कश्मीर फाइल्स के बारे में बात करते हुए सईद ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था, "मेरे लिए द कश्मीर फाइल्स कचरा है। क्या कश्मीरी पंडित मुद्दा कचरा है? नहीं यह नहीं। यह वास्तविक है।"

उन्होंने ये भी कहा था, "क्या यह सिर्फ कश्मीरी हिंदू हैं? नहीं, मुसलमान भी, खुफिया एजेंसियों, तथाकथित राष्ट्रीय हितों वाले राष्ट्रों, और सीमा पार से भुगतान किए गए लोगों की साजिशों के एक अविश्वसनीय रूप से अश्लील जाल में फंस गए हैं, जो कहर बरपाते रहते हैं। बात पक्ष लेने की नहीं है। इंसान बनो और समझने की कोशिश करो।" 

इस साल की शुरुआत में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने घोषणा की थी कि वह द डेल्ही फाइल्स नाम से एक फिल्म बनाएंगे और बाद में पुष्टि की कि फिल्म 2024 में रिलीज के लिए तैयार है। उन्होंने अप्रैल में ट्वीट कर कहा था, "मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं, जिनके पास द कश्मीर फाइल्स का स्वामित्व है। पिछले चार वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी और ईमानदारी के साथ बहुत मेहनत की है।" 

उन्होंने ये भी कहा था, "हो सकता है कि मैंने आपकी टीएल (टाइमलाइन) को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है। यह मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय है।" द कश्मीर फाइल्स 1990 के पलायन और कश्मीर पंडितों की हत्याओं के बारे में बात करती है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं।

Web Title: Vivek Agnihotri responds to Saeed Mirza's criticism of The Kashmir Files

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे