सुशांत सिंह राजपूत संग विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की पुरानी तस्वीर, कहा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे'

By मनाली रस्तोगी | Published: December 28, 2022 03:39 PM2022-12-28T15:39:12+5:302022-12-28T15:41:07+5:30

विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट अस्पताल के एक कर्मचारी द्वारा सनसनीखेज दावा किए जाने के बाद आया है, जिसने सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था। उन्होंने दावा किया कि अभिनेता ने आत्महत्या नहीं की और उनके शरीर पर फ्रैक्चर के निशान थे।

Vivek Agnihotri posts old photo with Sushant Singh Rajput says they won't even spare me | सुशांत सिंह राजपूत संग विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की पुरानी तस्वीर, कहा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे'

सुशांत सिंह राजपूत संग विवेक अग्निहोत्री ने शेयर की पुरानी तस्वीर, कहा- 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे'

Highlightsद कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है।इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे...कौन थे 'वो', सुशांत, मेरे दोस्त?"सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दो साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। मगर आज भी उनका मृत्यु रहस्य बनी हुई है, जिसके बारे में फैंस भी जानना चाहते हैं। बता दें कि सुशांत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। तब से उनके मामले की गुथी सुलझ नहीं पाई है कि आखिर उनका निधन कैसे हुआ। इसी क्रम में अब कूपर अस्पताल के ऑटोप्सी स्टाफ ने दावा किया कि उनका मर्डर हुआ था।

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम करने वाले रूपकुमार शाह ने बताया, "जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तब हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच लाशें मिली थीं। उन पांच निकायों में से एक वीआईपी निकाय था। जब हम पोस्टमॉर्टम करने गए तो पता चला कि वह सुशांत था और उसके शरीर पर कई निशान थे और उसकी गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे।"

उन्होंने ये भी कहा था, "पोस्टमॉर्टम रिकॉर्ड करने की जरूरत थी लेकिन उच्च अधिकारियों को केवल शरीर की तस्वीरें लेने के लिए कहा गया था। इसलिए, हमने उनके आदेश के अनुसार ऐसा किया। जब मैंने पहली बार सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने फौरन अपने सीनियर्स को बताया कि मुझे लगता है कि यह सुसाइड नहीं मर्डर है। मैंने उनसे यहां तक ​​कह दिया कि हमें नियम के मुताबिक काम करना चाहिए। हालांकि, मेरे वरिष्ठों ने मुझसे कहा कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें खींचो और शव को पुलिस को दे दो। इसलिए हमने रात में ही पोस्टमॉर्टम किया।"

वहीं, अब द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे...कौन थे 'वो', सुशांत, मेरे दोस्त?" मुंबई पुलिस से शुरू होकर सुशांत की मौत के विभिन्न कोणों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने की थी।

Web Title: Vivek Agnihotri posts old photo with Sushant Singh Rajput says they won't even spare me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे