Video: जब लाइव शो के दौरान सनी देओल की जगह सनी लियोन बोल बैठा एंकर, एक्ट्रेस ने भी कुछ यूं उड़ाया मजाक

By मेघना वर्मा | Published: May 23, 2019 12:23 PM2019-05-23T12:23:38+5:302019-05-23T12:33:14+5:30

वोटो की गणना जहां तक हुई है उससे यही पता चलता है कि अभी सनी देओल पंजाब के गुरदास पुर सीट से लीड कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस से उनके खिलाफ खड़े  सुनील जाखड़ पीछे हो गए हैं।

viral video when on the live TV show anchor say sunny deol to Sunny leone | Video: जब लाइव शो के दौरान सनी देओल की जगह सनी लियोन बोल बैठा एंकर, एक्ट्रेस ने भी कुछ यूं उड़ाया मजाक

Video: जब लाइव शो के दौरान सनी देओल की जगह सनी लियोन बोल बैठा एंकर, एक्ट्रेस ने भी कुछ यूं उड़ाया मजाक

इस समय देश में चुनावी नतीजों का माहौल है। किस सरकार की सत्ता आएगी और कौन हारेगा इस बात पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं बॉलीवुड के बड़े सितारे भी इस बार मैदान में उतरे हैं। इन्हीं में से एक हैं सनी देओल। 

हद तो तब हो गई जब लाइव टीवी चैट पर एंकर ने सनी देओल के नाम के बजाय सनी लियोन का नाम ले बैठे। लोगों ने इसे ट्वीटर पर ट्रोल कर दिया है। तभी से सनी लियोनी का नाम भी खबरों में आ गया है। 

पंजाब के गुरदासपुर सीट से इलेक्शन लड़ रहे सनी देओल को एक लाइट टीवी चैनल शो ने सनी लियोन बुला दिया। इसके बाद से ही सनी लियोन का नाम पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स भी टीवी चैनल और लाइव में बोल रहे एंकर और पत्रकार पर तंज कस रहे हैं। एक यूजर ने कहा सनी लियोनी हमेशा जीत जाती है। वहीं एक यूजर ने लिखा ओनली मेन कैन डू दैट।



 



 


वहीं इस घटना के बाद सनी लियोनी ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है। सनी ने भी अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है और कहा है, 'कितने वोटों से जीत रही हूं।'



 

फिलहार वोटो की गणना जहां तक हुई है उससे यही पता चलता है कि अभी सनी देओल लीड कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस से उनके खिलाफ खड़े  सुनील जाखड़ पीछे हो गए हैं। अब ये तो कुछ समय बाद ही पता चलेगा कि चुनाव का रिजल्ट क्या होगा।

Web Title: viral video when on the live TV show anchor say sunny deol to Sunny leone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे