विकास बहल को #MeToo मामले में मिली क्लीन चिट, 'सुपर 30' में मिलेगा डायरेक्टर का क्रेडिट

By मेघना वर्मा | Published: June 1, 2019 10:56 AM2019-06-01T10:56:24+5:302019-06-01T10:56:24+5:30

विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Vikas Bahl gets clean chit in #MeToo probe | विकास बहल को #MeToo मामले में मिली क्लीन चिट, 'सुपर 30' में मिलेगा डायरेक्टर का क्रेडिट

विकास बहल को #MeToo मामले में मिली क्लीन चिट, 'सुपर 30' में मिलेगा डायरेक्टर का क्रेडिट

तनुश्री दत्ता के मीटू मूवमेंट के शुरु करने के बाद से इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि कई महिलाओं ने खुद के अनुभव को शेयर किया। वहीं बॉलीवुड में भी कई अभिनेत्रियों ने अपनी आवाजें उठायीं और इसी के चलते डायरेक्टर विकास बहल पर भी मीटू का मामला दर्ज हुआ था। अब बताया जा रहा है कि उन्हें कोर्ट से मीटू मामले में क्लीन चिट मिल गई है। 

विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का ममला दर्ज किया गया था।पिंकविला ने मुंबई मिरर के हवाले से बताया है कि रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर एक फुल स्केल इंक्वाइरी की। इसके बाद इंटरनल इंक्वाइरी कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब डायरेक्टर को इस मामले से बरी किया है। 

मिली सुपर 30 के डायरेक्टर की कुर्सी

प्रोडक्शन हाउस के सीईओ शिबाशीश सरकार ने ये कन्फर्म किया है कि विकास को सुपर 30 फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा। बता दें उन्हें मीटू के आरोपों के बाद ऋतिक की फिल्म सुपर 30 से अलग कर दिया गया था। अगले हफ्ते जारी होने वाले फिल्म के ट्रेलर में भी विकास बहल का नाम होगा।

महिला ने लगाया था छेड़-छाड़ का आरोप

विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। सुपर 30 की बात करें तो कहानी है बिहार के कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की। इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आएगें। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। 

Web Title: Vikas Bahl gets clean chit in #MeToo probe

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे