Vijay Gifts Customised Bigil Gold Rings to Crew Members on the Last Day of Shoot | साउथ के इस एक्टर ने 400 लोगों को बांटी गोल्ड की रिंग, मौका था खास
साउथ के इस एक्टर ने 400 लोगों को बांटी गोल्ड की रिंग, मौका था खास

Highlightsसाउथ के सुपर स्टार विजय चंद्रशेखर का चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है।जय इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

साउथ के सुपर स्टार विजय चंद्रशेखर का चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। विजय इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। विजय ने अपनी आगामी फिल्म बिगिल के लिए खास काम किया है। एक्टर ने 400 लोगों की क्रू टीम को सोने की अंगूठियां गिफ्ट की हैं। 

खास बात ये है कि इन अंगूठियों पर लिखा है कि बिगिल। 13 अगस्त को इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। इस कारण से उन्होंने गोल्ड की रिंग देकर सभी को सरप्राइज दिया है।खबरों की मानें तो विजय ने फिल्म की टीम को शुक्रिया अदा करने के लिए उन्हें इस तोहफे को देने का फैसला किया। 


अक्टूर माह में बिगिल पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले ही विजय ने सभी 400 लोगों को गोल्ड की रिंग गिफ्ट की है। इस कारण से वह छा गए हैं।

बिगिल में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। 18 साल की उम्र से विजय साउथ की फिल्मों में काम कर रहे हैं। विजय एक्शन और ड्रामा हर तरह की फिल्म में काम करते हैं।


विजय के पिता तमिल फिल्म जगत के निर्माता और प्रोड्यूसर हैं। विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं। कहा जाता है कि विजय की कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं होती है। विजय कई अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।


Web Title: Vijay Gifts Customised Bigil Gold Rings to Crew Members on the Last Day of Shoot
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे