बॉयकॉट लाइगर पर बोले विजय देवरकोंडा- देखेंगे कौन हमें रोकेगा, डर के लिए कोई जगह नहीं

By मनाली रस्तोगी | Published: August 23, 2022 10:47 AM2022-08-23T10:47:02+5:302022-08-23T10:48:37+5:30

ट्विटर पर ट्रेंड हुए हैशटैग '#BoycottLigerMovie' पर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने रिएक्ट किया है। अभिनेता ने कहा कि हम देखेंगे कौन हमें रोकेगा।

Vijay Deverakonda reacts on Boycott Liger trend on Twitter | बॉयकॉट लाइगर पर बोले विजय देवरकोंडा- देखेंगे कौन हमें रोकेगा, डर के लिए कोई जगह नहीं

बॉयकॉट लाइगर पर बोले विजय देवरकोंडा- देखेंगे कौन हमें रोकेगा, डर के लिए कोई जगह नहीं

Highlightsफिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर '#BoycottLigerMovie' ट्रेंड करने लगा।विजय देवरकोंडा ने कहा कि यह दुखद है कि फिल्मों और अभिनेताओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।विजय ने कहा कि लाइगर के साथ हमें कुछ ड्रामा की उम्मीद थी...लेकिन हम लड़ेंगे।

मुंबई: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, देवरकोंडा को हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर तमाम बॉलीवुड फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर बात की। ये पूछे जाने पर कि क्या ट्रेंड उनकी फिल्म लाइगर को प्रभावित करेगा? इसपर अभिनेता ने कहा कि हम देखेंगे कौन हमें रोकेगा।

बता दें कि फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर '#BoycottLigerMovie' ट्रेंड करने लगा। हाल ही में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' के लिए भी सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड हुआ था। इस ट्रेंड ने कई हालिया रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स-ऑफिस बिजनेस को प्रभावित किया है। 

वहीं, विजय देवरकोंडा ने यह भी कहा कि यह दुखद है कि फिल्मों और अभिनेताओं को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि लोग उन्हें और लाइगर को पसंद करेंगे क्योंकि फिल्म को बहुत ही प्यार आयर मेहनत से बनाया गया है। इस दौरान अभिनेता ने अपने व्यक्तिगत संघर्षों और करियर की बाधाओं के बारे में भी बताया और उन्होंने उन्हें कैसे पार किया।

सोमवार को समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, "लाइगर के साथ हमें कुछ ड्रामा की उम्मीद थी...लेकिन हम लड़ेंगे। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल लगा दिया है। और मुझे विश्वास है कि मैं सही हूं। मुझे लगता है कि डर की कोई जगह नहीं है, जब मेरे पास कुछ नहीं था, मुझे डर नहीं था और अब कुछ हासिल करने के बाद मुझे नहीं लगता कि अब भी डरने की जरूरत है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा, "मां का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान् का हाथ है, अंदर आग है, कायं रोकेगा देख लेंगे।" अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि जिंदगी ने मुझे फाइटर बनना सिखाया है। जब मैं छोटा था तो मुझे इज्जत और पैसे के लिए लड़ना पड़ता था...बाद में मुझे इंडस्ट्री में अपनी जगह के लिए और यहां तक ​​कि काम पाने के लिए भी लड़ना पड़ा।" 

उन्होंने कहा, "मेरे लिए हर फिल्म एक कठिन लड़ाई की तरह थी। जब मैं अपनी पहली फिल्म कर रहा था, तो हमें इसे बैंकरोल करने के लिए कोई निर्माता नहीं मिला, इसलिए मैंने फिल्म मुफ्त में की, हमें प्रोडक्शन खर्च को पूरा करने के लिए पैसे जुटाने पड़े। उस वक्त मैं इंडस्ट्री में कोई नहीं था। जब मेरी तीसरी फिल्म अर्जुन रेड्डी रिलीज होने वाली थी, तो सिनेमाघरों में आने से पहले ही हमें विरोध का सामना करना पड़ा। लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और अब लोग मुझे फिल्म में मेरे काम की वजह से जानते हैं।"

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म लाइगर 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए जहां विजय देवरकोंडा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं अनन्या पांडे की ये पहली बहुभाषी फिल्म है। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। इसे जगन्नाध, चार्ममे कौर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

Web Title: Vijay Deverakonda reacts on Boycott Liger trend on Twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे