सिद्धार्थ शुक्ला असली मर्द था, दोस्त को याद कर बोले विद्युत जामवाल- उसे मीडिया बहुत पसंद करती थी

By अनिल शर्मा | Published: September 9, 2021 01:07 PM2021-09-09T13:07:47+5:302021-09-09T13:23:18+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला को असली मर्द बताते हुए विद्युत जामवाल ने कहा, “अगर आपकी परवरिश महिलाएं करती हैं और वो भी 3 स्ट्रांग महिलाएं तो आप असली मर्द हैं। मैं ऐसा इसलिए कहता हूं क्योंकि जब भी उसका जिक्र करता हूं मैं कहता था कि मर्द तो ऐसा ही होता है। वह बच्चों से लेकर बड़ों तक सबकी इज्जत करता था।

vidyut jamwal remembering his friend siddharth shukla was a real man liked by media very much | सिद्धार्थ शुक्ला असली मर्द था, दोस्त को याद कर बोले विद्युत जामवाल- उसे मीडिया बहुत पसंद करती थी

सिद्धार्थ शुक्ला असली मर्द था, दोस्त को याद कर बोले विद्युत जामवाल- उसे मीडिया बहुत पसंद करती थी

Highlights, "सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी फोटोग्राफर्स को फोन नहीं कियाः विद्युत जामवालसिद्धार्थ को असली मर्द बताते हुए विद्युत ने कहा, बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सबकी इज्जत करता थाविद्युत जामवाल ने कहा कि सिद्धार्थ को 15-20 सालों से जानते थे

मुंबईः बिग बॉस 13 के विजेता व अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बीते गुरुवार को निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से उनके करीबी काफी दुखी हैं। कमांडो फेम विद्युत जामवाल भी सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्तों में से एक हैं। विद्युत ने अपने दोस्त को एक वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी है जिसमे उन्होंने सिद्धार्थ से पहली मुलाकात से लेकर आखिरी बात तक का जिक्र किया है।

 विद्युत जामवाल वीडियो की शुरुआत एक शांति मंत्र से करते हैं इसके बाद वह सिद्धार्थ शुक्ला से पहली मुलाकात के बारे में बताते हैं। वे कहते हैं कि साल 2004 में सिद्धार्थ से पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला की शारीरिक बनावट और उनके गुडलुकिंग से काफी प्रभावित हुए थे। विद्युत ने  बताया कि पहली मुलाकात के दौरान सिद्धार्थ ने क्या कपड़े पहने थे उन्हें ये भी याद है, इसके लिए शुक्ला उन्हें हमेशा कहा करते थे कि लोग लड़कियों की ड्रेसें याद रखते हैं तू पहला लड़का है जो मैं क्या पहना था, तुझे याद है।

विद्युत कहते हैं कि आखिरी बार सिद्धार्थ से बीते 15 जुलाई को मिले थे। सिद्धार्थ अचानक से कभी भी उन्हें मिलने के लिए फोन कर दिया करते थे और असली दोस्त ऐसे ही होते हैं। विद्युत सिद्धार्थ को 15-20 सालों से जानते थे।उन्होंने कहा कि जैसा उनका सिद्धार्थ के साथ रिश्ता था, वैसा किसी के साथ नहीं था। सिद्धार्थ विद्युत के जिम पार्टनर भी थे। 

 विद्युत ने आगे कहा, "सिद्धार्थ ने मुझे बताया था 'पैप कल्चर में ऐक्टर्स मीडिया-फोटोग्राफर्स को फोन करते हैं। आज मैं जिम जा रहा हूं। जिम से निकलने वाला हूं, तो आप तस्वीर खींचने आइएगा'।" बकौल जामवाल, "सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी फोटोग्राफर्स को फोन नहीं किया...आप ये पूछ भी सकते हैं।उसे मीडिया बहुत पसंद करती थी...वह फोटोग्राफर्स की बहुत इज्जत करता था।"

सिद्धार्थ को असली मर्द बताते हुए विद्युत ने कहा, “अगर आपकी परवरिश महिलाएं करती हैं और वो भी 3 स्ट्रांग महिलाएं तो आप असली मर्द हैं। मैं ऐसा इसलिए कहता हूं क्योंकि जब भी उसका जिक्र करता हूं मैं कहता था कि मर्द तो ऐसा ही होता है। वह बच्चों से लेकर बड़ों तक सबकी इज्जत करता था।

Web Title: vidyut jamwal remembering his friend siddharth shukla was a real man liked by media very much

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे